A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड काजोल ने बताया बॉलीवुड में क्यों चल रहे हैं एक्टर्स के 'अच्छे दिन'

काजोल ने बताया बॉलीवुड में क्यों चल रहे हैं एक्टर्स के 'अच्छे दिन'

अभिनेत्री काजोल का मानना है कि अब अदाकारों के लिए अपने किरदार के साथ अधिक प्रयोग करने की गुंजाइश है क्योंकि दर्शक उन्हें अलग-अलग चरित्रों में देखना चाहते हैं।

kajol- India TV Hindi Image Source : PTI kajol

मुंबई: अभिनेत्री काजोल का मानना है कि अब अदाकारों के लिए अपने किरदार के साथ अधिक प्रयोग करने की गुंजाइश है क्योंकि दर्शक उन्हें अलग-अलग चरित्रों में देखना चाहते हैं। काजोल ने कहा कि अदाकार बिना किसी झिझक के सभी प्रकार की भूमिकाएं निभा सकते हैं। काजोल ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘माई नेम इज़ खान’ जैसी कामयाब फिल्मों के लिए जानी जाती हैं।

‘पद्मावती’ पर विवाद के मद्देनजर अभिनेत्री से पूछा गया कि क्या अभिनेताओं और निर्देशकों के लिए ऐतिहासिक फिल्मों का हिस्सा बनने के लिए यह मुश्किल वक्त है तो काजोल ने कहा, ‘‘मैं ‘पद्मावती’ मामले पर टिप्पणी नहीं करना चाहूंगी लेकिन मैं नहीं समझती हूं कि किसी तरह की फिल्म में काम करने के लिए अभिनेताओं के लिए यह मुश्किल वक्त है।’’

उन्होंने कहा कि अभिनेताओं के लिए किसी भी तरह की फिल्म करने के लिए यह बेहतरीन वक्त है। आप देख सकते हैं कि एक युवा अभिनेता बुजुर्ग की भूमिका निभा रहा है और लोग उसे पसंद कर रहे हैं। लोगों की इच्छा आपको स्वीकार करने की है।

इनपुट- भाषा

Latest Bollywood News