A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kalank Box Office Collection Day 3: आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी, तीसरे दिन कमाए 11.60 करोड़

Kalank Box Office Collection Day 3: आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी, तीसरे दिन कमाए 11.60 करोड़

Kalank Box Office Collection Day 3: करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' ने तीसरे दिन 11.60 करोड़ की कमाई की है।

Kalank Box Office Collection Day 3- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ALIA BHATT Kalank Box Office Collection Day 3

Kalank Box Office Collection Day 3: करण जौहर(Karan johar) की पीरियड ड्रामा फिल्म कलंक (Kalank) के बिजनेस में दूसरे दिन आई गिरावट के बाद तीसरे दिन फिल्म ने बेहतर कमाई की है। कंलक 2019 की ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। आलिया भट्ट और वरुण धवन(Varun dhawan) स्टार फिल्म 'कलंक' ने तीसरे दिन 11.60 करोड़ का बिजनेस किया है। कलंक के बिजनेस की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है।

तरण आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म के बिजनेस की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया- कलंक की तीसरे दिन थोड़ी-सी ग्रोथ बढ़ी है। फिल्म ने पहले दिन 21.60 करोड़, दूसरे दिन 11.45 करोड़ और तीसरे दिन 11.60 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने भारत में टोटल 44.65 करोड़ की कमाई की है।

कलंक में वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है।

Kalank Movie Review:

देश के बंटवारे और आजादी के बीच कई लवस्टोरी ने जन्म लिया था। उसी समय की एक लवस्टोरी है रुप और जफर की कहानी। करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक आज रिलीज हो गई है। देश के बंटवारे के दौरान बनी इस कहानी में आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। फिल्म में आलिया रुप का किरदार और वरुण धवन जफर का किरदार निभाते नजर आए हैं। अभिषेक वर्मन की 1940 के समय की बनी इस फिल्म में अतीत और भविष्य को दिखाया गया है। कलंक प्यार और नफरत की कहानी है जिसमें दिखाया गया है कि हमेशा मोहब्बत पर कलंक क्यों लगाया जाता है। करण जौहर ने अपनी पीरियड ड्रामा फिल्म को भव्य तरीके से बनाया है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सलमान खान की फिल्म 'भारत' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

1975 में आई कॉमेडी फिल्म 'चुपके-चुपके' के रीमेक में धर्मेंद्र की भूमिका निभाते नजर आएंगे राजकुमार राव?

 

Latest Bollywood News