Friday, April 19, 2024
Advertisement

1975 में आई कॉमेडी फिल्म 'चुपके-चुपके' के रीमेक में धर्मेंद्र की भूमिका निभाते नजर आएंगे राजकुमार राव?

धर्मेंद्र की 1978 में आई फिल्म 'चुपके-चुपके' का रीमेक ूनाया जा रहा है। जिसमें राजकुमार राव धर्मेंद्र की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 20, 2019 10:22 IST
Rajkummar rao- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rajkummar rao

बॉलीवुड में इन दिनों रीमेक फिल्में और गाने बनाने का ट्रेंड चल रहा है। इन दिनों बॉलीवुड में पुरानी क्लासिक फिल्मों के रीमेक बनाने का ट्रेंड चल गया है। कुछ समय पहले 1978 में आई फिल्म 'पति पत्नी और वो' का रीमेक बनने की पुष्टि की गई है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अन्नया पांडे नजर आने वाले हैं। अब एक और कॉमेडी फिल्म के रीमेक बनने की खबर आई हैं। यह 1975 में धर्मेंद्र(Dharmendra) और अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) की कॉमेडी फिल्म चुपके-चुपके का रीमेक बनाने की खबर आई है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म का रीमेक प्रोड्यूसर भूषण कुमार और लव रंजन के द्वारा बनाया जा रहा है। यह दोनों इस फिल्म को बनाने के लिए साथ में आए हैं। इस फिल्म के रीमेक में धर्मेंद्र उर्फ पिरमल त्रिपाठी उर्फ प्यारे लाल का किरदार राजकुमार राव(rajkummar rao) निभाने वाले हैं।

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन धर्मेंद्र के बेस्टफ्रेंड होते हैं।वहीं ओम प्रकाश जीजाजी और शर्मिला टैगोर धर्मेंद्र की पत्नी का किरदार निभाते हुए नजर आई थीं। इस फिल्म के रीमेक में अभी कास्ट डिसाइड नहीं हुई है। लेकिन बस इतना पता है कि धर्मेंद्र का रोल राजकुमार राव निभाते नजर आने वाले हैं।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक चुपके-चुपके राजुमार राव के साथ कई लोगों की फेवरेट फिल्म है। राजकुमार इस फिल्म में डबल रोल निभाते नजर आएंगे। स्क्रिप्ट फाइनल की जा चुकी है. इस बीच डायरेक्टर फिल्म की बाकि कास्ट फाइनलाइज कर रही है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव की कंगना रनौत के साथ फिल्म 'मेंटल है क्या' आने वाली है। यह फिल्म 21 जून 2019 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को बालाजी मोशन पिक्चर्स ने प्रोडयूस किया है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

India's Most wanted का नया पोस्टर अर्जुन कपूर ने किया शेयर

करीना कपूर खान के सूर्य नमस्कार करते हुए बूमरैंग हो रहा है वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement