Friday, April 19, 2024
Advertisement

India's Most wanted का नया पोस्टर अर्जुन कपूर ने किया शेयर

अप्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म india most wanted की फोट शेयर की है। जिसपर कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट किए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 20, 2019 7:19 IST
Arjun kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Arjun kapoor

अर्जुन कपूर(Arjun kapoor) की 2019 की पहली फिल्म India's most wanted जल्दी ही रिलीज होने वाली है। फिल्म का टीज़र और पहला पोस्टर शेयर किया जा चुकता है। यह एक एक्शन क्राइम थ्रिलर फिल्म है। जिसमें अर्जुन कपूर भारत के वॉन्डेट ओसामा को ढूंढते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में अर्जुन का नाम प्रभाक होने वाला है। उन्होंने अपने लुक की एक फोटो शेयर की है।

अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- प्रभात. ध्यान केंद्रित, दृढ़ और आत्मविश्वास से भरा हुआ। फिल्म के टीज़र की तारीफ करने के लिए सबी का शुक्रिया। फिल्म और ट्रेलर दिखाने के लिए बहुत एक्साइटिड हूं।

Screenshot of arjun kapoor movie poster

Image Source : INSTAGRAM/ARJUN KAPOOR
Screenshot of arjun kapoor movie poster

अर्जुन के फोटो शेयर करते ही। उनके दोस्तों ने कमेंट करना शुरू कर दिया था। रणवीर सिंह ने कमेंट किया- ओये प्रभात। इस फिल्म से अर्जुन कपूर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

टीज़र और एक पोस्टर अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए थे। टीज़र में अर्जुन कपूर और उनकी टीम बिना किसी हथियार के भारत के ओसामा को ढूंढते नजर आ रहे हैं। फिल्म में बहुत सारा एक्शन देखने को मिलने वाला है। टीज़र रिलीज करते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा- भारत के ओसामा को ढूंढने की अविश्वसनीय कहानी। एक ऑपरेशन जिसमें हथियार नहीं सिर्फ गट्स।

फिल्म को राजकुमार गुप्ता ने डायरेक्ट किया है। 'रेड' के बाद वह अपनी इस कहानी से लोगों को चौकानें वाले हैं। 

पिछले साल जब फिल्म की शूटिंग खत्म हुई थी। तब अर्जुन कपूर ने अपना अनुभव सभी के साथ साझा किया था। उन्होंने लिखा था- कुछ जर्नी टीम और लोगों के प्रयास की वजह से सफल होती हैं। मेरी 12वीं फिल्म India's most wanted की शूटिंग खत्म हो गई है। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं की राजकुमार गुप्ता आपके साथ काम करना एक सम्मान की तरह है।

यह फिल्म 24 मई को रिलीज होने जा रही है।

फिल्म का टीज़र:

बॉलीवुज की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

अभिषेक बच्चन ने शेयर की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरत तस्वीर, मालदीव में मना रहे हैं छुट्टियां

करीना कपूर खान के सूर्य नमस्कार करते हुए बूमरैंग हो रहा है वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement