ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. जानिए कौन है बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्‍हा पर जूता फेंकने वाला डॉ.शक्ति भार्गव

जानिए कौन है बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्‍हा पर जूता फेंकने वाला डॉ.शक्ति भार्गव

जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंकने वाले भार्गव के पास से कानपुर के भार्गव हॉस्पिटल का विजिटिंग कार्ड मिला है। जब इंडिया टीवी ने भार्गव हॉस्पिटल से संपर्क किया तो अस्पताल की मालिक दया भार्गव ने अपने बेटे से किसी भी प्रकार के संबंध से इन्कार किया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 19, 2019 6:29 IST
BJP- India TV Hindi
BJP
लोक सभा चुनाव के दूसरे चरण में जहां सभी की निगाहें उन 95 सीटों पर थीं जहां आज मतदान हो रहा है। लेकिन दोपहर अचानक भाजपा का मुख्‍यालय देश भर के टीवी चैनलों के चर्चा का केंद्र बन गया। यहां भाजपा प्रवक्‍ता जीवीएल नरसिम्‍हा राव की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में एक शख्‍स ने अपना जूता उनकी ओर खींच कर मारा। नरसिम्‍हा राव इस वक्‍त साध्‍वी प्रज्ञा के नॉमिनेशन से जुड़ी एक प्रेसकॉन्‍फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। जीवीएल नरसिम्‍हा तो इस हमले में बच गए लेकिन जूता फेंकने वाला शख्‍स इस समय दिल्‍ली पुलिस की हिरासत में है। इस शख्‍स का नाम डॉ. शक्ति भार्गव है, यह उत्‍तर प्रदेश के कानपुर का रहने वाला है। फिलहाल दिल्‍ली पुलिस भार्गव से पूछताछ कर रही है। 

कौन है शक्ति भार्गव 

जीवीएल नरसिम्‍हा राव पर जूता फेंकने वाले भार्गव के पास से कानपुर के भार्गव हॉस्‍पिटल का विजिटिंग कार्ड मिला है। जब इंडिया टीवी ने भार्गव हॉस्‍पिटल से संपर्क किया तो अस्‍पताल की मालिक दया भार्गव ने अपने बेटे से किसी भी प्रकार के संबंध से इन्‍कार किया। उन्‍होंने कहा है कि शक्ति भार्गव का अस्पताल से कोई संबंध नहीं है। उन्‍होंने बताया कि दो साल पहले ही ही उन्‍होंने अपने बेटे से संबंध खत्‍म कर लिए थे। शक्ति के किसी राजनीतिक पार्टी से संबंध के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि उनका बेटा किसी भी राजनीतिक पा‍र्टी से जुड़ा नहीं है। 

सोशल मीडिया पर एक्टिव 

इंडिया टीवी ने शक्ति भार्गव के सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए भार्गव के बारे में जानने की कोशिश की तो पता चला कि वह यहां काफी एक्टिव है। भार्गव ने यहां खुद को विसिल ब्‍लोअर बताया है। यहां पर उसने विसिल ब्‍लोअर नाम से कई सीरीज़ भी चलाई हैं, जिसमें उसने सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ पिछले 5 साल में हुए व्‍यवहार के बारे में कई सारे पोस्‍ट किए हैं। 
elections-2022