A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने अपने भाई-बहनों को गिफ्ट किया करोड़ों का फ्लैट, कीमत जानकर आप कहेंगे बहन हो तो ऐसी

कंगना रनौत ने अपने भाई-बहनों को गिफ्ट किया करोड़ों का फ्लैट, कीमत जानकर आप कहेंगे बहन हो तो ऐसी

कंगना रनौत ने ट्वीट करके इस बात की पुष्टि भी की है।

KANGANA RANAUAT- India TV Hindi Image Source : INSTA- KANGANA RANAUAT  कंगना रनौत 

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने भाई-बहनों को फ्लैट गिफ्ट किया है। ये फ्लैट करोड़ों रुपये के हैं। रंगोली ने अपनी बहन रंगोली, भाई अक्षत सहित दो और कजिन्स को चंडीगढ़ में आलीशान फ्लैट्स गिफ्ट में दिए हैं। इस पर बात करते हुए कंगना ने ट्वीट किया, "मैं लोगों को इस बात के लिए प्रोत्साहित करना चाहूंगी कि वे अपनी धन-संपत्ति को अपने परिवार संग साझा करें। खुशियां बांटने पर ही दोगुनी होती है। ये खूबसूरत लग्जरी अपार्टमेंट्स अभी अंडर कंस्ट्रक्शन हैं, जो 2023 में बनकर तैयार होंगे। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि अपने परिवार के लिए इतना कर पा रही हूं।"

Image Source : KANGANA RANAUAT TWEETकंगना रनौत का ट्वीट

खबरों के मुताबिक कंगना रनौत ने हर फ्लैट के लिए चार करोड़ रुपये खर्च किए हैं। फिल्मों की बात करें तो राजनीतिक पृष्ठभूमि पर बनने वाली एक अगली फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। कंगना ने फिल्म के बायोपिक न होने की पुष्टि की है और यह भी बताया है कि कई नामी-गिरामी सितारे इस आगामी परियोजना का हिस्सा होंगे। 

अपने कार्यालय की तरफ से जारी एक बयान में कंगना ने कहा है, "हां, हम इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और फिल्म की स्क्रिप्ट अपने अंतिम चरण में है। यह इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है। यह ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित एक भव्य फिल्म है। इस पॉलिटिकल ड्रामा से मेरी पीढ़ी को वर्तमान भारत के सामाजिक-राजनीति परिदृश्य को समझने में मदद मिलेगी।"

मां के 'देसी जुगाड़' से प्रभावित हुईं कंगना रनौत, फोटो शेयर कर लिखा- मुझे आप पर गर्व है..

उन्होंने आगे बताया, "कई नामी-गिरामी कलाकार इस फिल्म का हिस्सा होंगे और बेशक भारतीय राजनीति के इतिहास में सबसे प्रतिष्ठित नेता के किरदार को निभाने का मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।"

कंगना ने यह भी कहा कि फिल्म एक किताब पर आधारित है, हालांकि यह कौन सी किताब है इसका उन्होंने कोई जिक्र नहीं किया।

सुशांत की बर्थ एनिवर्सिरी पर कंगना रनौत का भावुक पोस्ट, कहा- आपका साथ नहीं देने का मुझे पछतावा है...

कंगना फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी और साईं कबीर इसके कहानीकार और पटकथा लेखक होंगे। वह इस फिल्म का निर्देशन भी करेंगे।

अपकमिंग मूवीज की बात करें तो कंगना की 'थलाइवी' रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा वो 'तेजस', 'धाकड़' जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी। हाल ही में उन्होंने 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' का भी ऐलान किया है।  

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News