A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत को मिला सपना भवनानी का साथ

कंगना रनौत को मिला सपना भवनानी का साथ

कंगना रनौत के ट्वीट पर सपना भवनानी ने उनका सपोर्ट किया है।

कंगना रनौत - India TV Hindi Image Source : PTI कंगना रनौत 

मुंबई: मुंबई पुलिस की निंदा किए जाने की बात पर जहां कुछ लोग अभिनेत्री कंगना रनौत की आलोचना कर रहे हैं, वहीं कुछ उनके समर्थन में भी खड़े नजर आ रहे हैं, जिनमें से एक सेलिब्रिटी हैं स्टाइलिस्ट-डायरेक्टर-प्रोड्यूसर सपना भवनानी। 

सपना ने मंगलवार को ट्वीट किया, "बेहद रूखे व्यवहार करने, मदद के लिए तैयार न होने और अंत में कुछ भी न कर पाने के चलते मैं मुंबई पुलिस पर सवाल उठाए जाने के मुद्दे पर कंगना के साथ हूं। अगर आप डीसीपी से भी बात करते, तो भी मामले को तब तक कोई दिशा नहीं मिलती, जब तक कि किसी की मौत नहीं हो जाती। हमें चीजों को रोकने से संबंधित मदद चाहिए, न कि कोई हादसा हो जाए फिर हम आगे आ रहे हैं। मुझे अब भी कार्रवाई किए जाने का इंतजार है।"

BREAKING: कंगना रनौत ने BMC से 2 करोड़ का मांगा मुआवजा, अवैध तरीके से ऑफिस तोड़ने से हैं नाराज

वह आगे लिखती हैं, "मैं अपने ऐसे 5 दोस्तों के नाम नहीं गिना सकती, जिन्हें मुंबई पुलिस के पास जाकर कोई फायदा मिला हो और यह काफी दुखद है। वे यह भूल गए हैं कि वे मुंबई के लोगों के लिए काम करते हैं और अब उनका बचाव करने और उनका पक्ष लेने की कोई जरूरत नहीं है। एक नागरिक के तौर पर हमें सरकार से जरूर सवाल पूछने चाहिए और समझना चाहिए कि यह हमारा अधिकार है और ऐसा कर वे हम पर कृपा नहीं कर रहे हैं।"

कंगना रनौत का नया बयान: 'दफ्तर की मरम्मत के लिए नहीं हैं पैसे, इसी टूटे-फूटे ऑफिस में करूंगी काम'

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News