1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत ने BMC से 2 करोड़ का मांगा मुआवजा, अवैध तरीके से ऑफिस तोड़ने से हैं नाराज

कंगना रनौत ने BMC से 2 करोड़ का मांगा मुआवजा, अवैध तरीके से ऑफिस तोड़ने से हैं नाराज

कंगना रनौत बीएमसी से 2 करोड़ के हर्जाने की मांग कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 15, 2020 21:19 IST
 कंगना रनौत- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@KANGANATEAM  कंगना रनौत

कंगना रनौत ने BMC से 2 करोड़ का मुआवजा  मांगा, अवैध तरीके से ऑफिस तोड़ने से नाराज  हैं। गौरतबल है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से लेकर बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन पर  कंगना ने लगातार खुलकर अपनी राय रखी है। शिवसेना के नेता संजय राउत और कंगना रनौत के बीच ट्विटर वॉर छिड़ गई। जिसके बाद ही बीएमसी ने कंगना का ऑफिस  यह कहकर तोड़ दिया था कि उसमें अवैध तरीके से निर्माण हुआ है। अब कंगना रनौत ने इसका मुआवजा मांगा है।

कंगना रनौत का नया बयान: 'दफ्तर की मरम्मत के लिए नहीं हैं पैसे, इसी टूटे-फूटे ऑफिस में करूंगी काम'

सूत्रों के अनुसार, बीएमसी ने जमीन और संपत्ति की पहली मंजिल पर किए गए अधिकांश कथित अवैध निर्माण को गिरा दिया। इनमें भूतल पर एक शौचालय और पहली मंजिल पर एक बैठक कक्ष शामिल था। उन्होंने कहा कि पहली मंजिल पर एक बढ़ाई गई बालकनी भी गिरा दी गई। बीमएसी अधिकारी के अनुसार इस अभियान में बीएमसी की टीम में 30 से अधिक कर्मचारी और अधिकारी शामिल थे। इसमें एक जेसीबी और दो ट्रकों का इस्तेमाल किया गया। उन्होंने कहा कि बुधवार सुबह बीएमसी ने उनके बंगले के बाहर एक और नोटिस लगाया जिसमें उन्हें नगर निकाय द्वारा की जा जाने वाली कार्रवाई की जानकारी दी गई। 

बुधवार को अपने वीडियो जारी करके कंगना ने बीएमसी की इस कार्रवाई पर गुस्सा जाहिर किया था, उन्होंने अपने दफ्तर को काफी अच्छे इंटीरियर से सजाया था, लेकिन बीएमसी के लोगों ने उनके ड्रीम ऑफिस को कुछ ही घंटों के अंदर ध्वस्त कर दिया। कंगना के दफ्तर पर तोड़फोड़ की शुरुआत लगभग उसी समय हुई जब वह हिमाचल प्रदेश के मंडी से सड़क मार्ग द्वारा चंडीगढ़ से मुंबई के लिए उड़ान भरने के लिए रवाना हुई थीं। उन्हें लगभग हर मिनट अपने फोन पर मुंबई के उनके दफ्तर में चल रही तोड़फोड़ की तस्वीरें मिल रही थीं।

कंगना ने तब ट्वीट किया, ‘आओ उद्धव ठाकरे और करण जौहर गैंग, तुमने मेरा वर्क प्लेस तोड़ दिया। अब मेरा घर तोड़ दो। फिर मेरा चेहरा और शरीर भी तोड़ दो। मैं चाहती हूं कि दुनिया देखे कि पर्दे के पीछे तुम लोग क्या करते हो। मैं मरूं या ज़िंदा रहूं, मैं तुम्हें बेनकाब करके रहूंगी।’ उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘उन्होंने आज मेरा घर गिराया है, कल यह आपका होगा। सरकारें आती हैं और चली जाती हैं लेकिन जब आप एक आवाज़ को हिंसक तरीके से दबाए जाते हुए देखने के आदी हो जाएंगे, तो यह सामान्य बनता जाएगा। आज एक आदमी को चिता पर जलाया जा रहा है, कल हजारों का जौहर होगा। जागो।’ कंगना ने ट्वीट किया, ‘‘मैं कभी गलत नहीं होती और मेरे दुश्मनों ने फिर से साबित कर दिया है कि मेरी मुंबई अब पीओके क्यों है।’

कंगना रनौत ने ट्वीट किया, "मेरे पास दफ्तर की मरम्मत करने के पैसे नहीं हैं। मैं इसी टूटे-फूटे ऑफिस में काम करूंगी। मैंने 15 जनवरी को ऑफिस खोला था, लेकिन उसके बाद कोरोना वायरस आ गया। बाकियों की तरह मैंने भी उसके बाद से काम नहीं किया है। मैं दुनिया को बताऊंगी कि कैसे हर हालात में महिलाएं काम कर लेती हैं और दुनिया में तरक्की भी हासिल करती हैं।"

कंगना रनौत की मां का BMC की तोड़फोड़ के बाद आया पहला रिएक्शन, महाराष्ट्र सरकार के लिए कही ये बात

अब कंगना रनौत की बीएमसी के खिलाफ याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट 22 सितंबर को सुनवाई करेगा। दोनों ही पक्षों ने कोर्ट से वक्त मांगा है।

रिपोर्ट- नम्रता दुबे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X