A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से मिले सपोर्ट से खुश हैं कंगना रनौत

बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से मिले सपोर्ट से खुश हैं कंगना रनौत

कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच चल रहा विवाद पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में छाया हुआ है।

kangana- India TV Hindi kangana

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच चल रहा विवाद पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में छाया हुआ है। इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से एक दूसरे पर कई आरोप-प्रत्यारोप लगाए गए हैं। इस मामले में विद्या बालन ने खुलकर कंगना का समर्थन किया था। फिल्म इंडस्ट्री में जहां एक तरफ अभिनेत्रियां एक दूसरे से आगे बढ़ने में लगी हैं वहीं कंगना अपने समर्थन में सामने आई अभिनेत्रियों से खुश हैं। फिल्म उद्योग की शीर्ष अभिनेत्रियों के बीच अनबन की खबरें आए दिन सुर्खियों में रहती हैं लेकिन अभिनेत्री कंगना रणावत इस बात से खुश हैं कि विद्या बालन और प्रियंका चोपड़ा जैसी अभिनेत्रियों ने रितिक रोशन के साथ चल रही उनकी कानूनी लड़ाई पर उनके प्रति चिंता प्रकट की।

इसे भी पढ़े:- कंगना के बारे में यह क्या गए इरफान खान

आखिर क्यों कंगना को कर दिया गया इस फिल्म से बाहर

कंगना के समर्थन में आईं विद्या से नाराज हुए पति सिद्धार्थ

कंगना  और रितिक  के बीच इस साल की शुरुआत से ही टकराव की स्थिति बनी हुई है। जहां अभिनेता का कहना है कि वह कभी भी कंगना के साथ रिश्ते में नहीं रहे वहीं इस पर अभिनेत्री का रूख विपरीत है।  अभिनेत्री विद्या बालन, सोनम कपूर और कल्कि कोचलिन ने कानूनी लड़ाई के फैसले के लिए कंगना की सराहना की थी।
कंगना ने एक साक्षात्कार में कहा, “मेरे साथ की सभी लड़कियां शानदार हैं...हम लोग अपनी निजी जिंदगी के बारे में चर्चा नहीं करते, उसी तरह किसी ने मुझसे सवाल नहीं किया कि क्या हुआ? लेकिन मुझे कई फोन आए, बहुत प्यार मिला और लोगों ने मेरी चिंता की। सभी ने मुझे फोन किया, चाहे वह प्रियंका हों, विद्या हों या सोनम हों। कई पुरूषों ने भी अपनी बात रखी....।“

‘तनु वेड्स मनु’ स्टार कंगना ने कहा कि वह इस बात से खुश हैं कि फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों ने उनसे और दूसरे पक्ष से संपर्क किया। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि कल को अगर मैं दो लोगों को इस तरह की स्थिति में देखूंगी तो मैं उनसे संपर्क करना चाहूंगी, कारण जानने के लिए नहीं बल्कि ये देखने के लिए कि वे दोनों ठीक हैं या नहीं। इस जगह पर मैं ज्यादा सम्मानित महसूस कर रही हूं, जहां लोग मेरी सोच से ज्यादा मानवीय हैं।“ जहां अधिकतर लोगों ने कंगना की निर्भीक प्रतिक्रिया की सराहना की वहीं कुछ लोगों ने उनकी आलोचना भी की। कंगना ने कहा कि वह प्रशंसा से खुश हैं लेकिन अपने आप को विशेष नहीं मानती हैं।

Latest Bollywood News