Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

कंगना के बारे में यह क्या गए इरफान खान

कंगना रनौत पिछले काफी वक्त से रितिक रोशन के साथ चल रहे मामले को लेकर विवादों में छाई हुई हैं। इरफान खान ने विवादों में चल रहीं कंगना रनौत पर व्यंग्य किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 12, 2016 20:09 IST
irrfan- India TV Hindi
irrfan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पिछले काफी वक्त से रितिक रोशन के साथ चल रहे मामले को लेकर विवादों में छाई हुई हैं। इनके इस मुद्दे पर बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी जताई है। दमदार अदाकारी व साफगोई के लिए मशहूर अभिनेता इरफान खान ने विवादों में चल रहीं कंगना रनौत पर व्यंग्य किया है। उन्होंने आसानी से फिल्म ठुकराने की उनकी आदत पर चुटकी ली और यहां तक कहा कि अब कंगना पहुंच से बाहर हो गई हैं, क्योंकि वह बहुत बड़ी हो गई हैं। 'फैशन', 'क्वीन' व 'तनु वेड्स मनु रिटनर्स' जैसी हिट फिल्में दे चुकीं राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कंगना का हौसला आजकल सातवें आसमान पर हैं। नामचीन सितारों की मौजूदगी वाली फिल्में आसानी से ठुकरा रही हैं। उन्होंने इरफान खान की मौजूदगी वाली फिल्म 'डिवाइन लवर्स' से भी हाथ वापस खींच लिए हैं।

इसे भी पढ़े:- आखिर क्यों कंगना को कर दिया गया इस फिल्म से बाहर

इरफान हाल में अपनी आगामी फिल्म 'मदारी' के ट्रेलर लांच पर मौजूद थे। इस दौरान उनसे कंगना का 'डिवाइन लवर्स' होने के बारे में पूछा गया, जिस पर उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा, "मालूम नहीं 'डिवाइन लवर्स' बन रही है या नहीं। अब कंगना पहुंच से बाहर हो गई हैं, क्योंकि वह बहुत बड़ी हो गई हैं।"

सुनने में आया है कि कंगना ने कुछ वक्त पहले ही इच्छा जताई थी कि वह किसी फिल्म में इरफान के साथ काम करना चाहती हैं। लेकिन अब उनकी यह ख्वाहिश अधूरी ही रह गई है। दरअसल कंगना को अपनी फिल्मों की शूटिंग की तारीख में तालमेल नहीं बैठने की वजह से इस फिल्म से बाहर होना पड़ा। कंगना के 'डिवाइन लवर्स' छोड़ने के बाद उस भूमिका के लिए अभिनेत्री जरीन खान से संपर्क किया गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement