A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नेशनल अवार्ड जीतने वाली कंगना पर सोशल मीडिया में क्यों साधा गया निशाना

नेशनल अवार्ड जीतने वाली कंगना पर सोशल मीडिया में क्यों साधा गया निशाना

कंगना रनौत पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना ने अपने बेहतरीन अभिनय से हिन्दी सिनेमाजगत में अपनी एक अलग ही पहतान बनाई है।

kangana- India TV Hindi kangana

नई दिल्ली: बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली जाने वालीं अभिनेत्री कंगना रनौत पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना ने अपने बेहतरीन अभिनय से हिन्दी सिनेमाजगत में अपनी एक अलग ही पहतान बनाई है। वैसे पिछले काफी वक्त से कंगना के बारे में जैसी बातें सामने आ रही हैं उससे कंगना ब्रांड नकारात्मक होता जा रहा है। राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी कंगना पहले ऋतिक रोशन के साथ कथित विवाद में फंसी इसके बाद पासपोर्ट पर उम्र विवाद। सोशल मीडिया पर भी उनके पक्ष-विपक्ष में खेमें बंट चुके हैं। इन विवादों से कंगना ब्रांड के खिलाफ ट्विटर पर नकारात्मक हैशटैग भी ट्रेंड कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े:- इरफान खान ने क्यों कहा कि वह बनना चाहते हैं कंगना की हीरोइन

बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से मिले सपोर्ट से खुश हैं कंगना रनौत

राम गोपाल वर्मा को ज़रीन खान क्यों है इतनी पसंद, जानिए

राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद कंगना द्वारा दिए गए एक साक्षात्कार के बाद ट्विटर पर लोगों का रुझान उनके लिए नकारात्मक होता चला गया। सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ हैशटैग कैरेक्टरलैस कंगना, हैशटैग फेक फेमिनिज्म जैसे हैशटैग ट्रेंड करने लगे।

हाल के दिनों में कंगना के खिलाफ सोशल मीडिया पर ट्रेंड हैशटैग में हैशटैग ओपन लैटर टू कंगना, हैशटैग ऋतिक कंगना मस्ट वॉच वीडियो ट्रेंड हुए है। 17 मई को हैशटैग फेक फेमिनिस्ट कंगना दो दिन तक ट्रेंड करता रहा। वहीं, 19 मई को हैशटैग क्वीन ऑफ लाइफ ट्रेंड हो रहा रहा। कंगना के पासपोर्ट पर उनकी उम्र और उनकी वास्तविक उम्र में अंतर की वजह से उपजे विवाद से भी 21 मई 23 मई तक सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ नकारात्मक माहौल बना।

डिजिटल मार्केटिंग एजेंसी कैप्सियम टेक्नोलॉजीज के चिराग राठौड़ ने आईएएनएस को बताया, "डिजिटल माध्यमों के जरिए नामचीन सितारों के विवादों पर अधिक सक्रिय रूप से प्रतिक्रिया देखने को मिलती है। पिछले दो सप्ताह से डिजिटल माध्यमों पर कंगना के खिलाफ लोगों का रुझान काफी नकारात्मक रहा है। पिछले दस दिनों में कंगना के खिलाफ तीन नकारात्मक हैशटैग ट्रेंड करते दिखाई दिए, जिसमें ओपन लैटर्स, ब्लॉग्स और मेमे शामिल हैं।"

चिराग कहते हैं कि पिछले साल ट्विटर पर इसी तरह का नकारात्मक ट्रेंड आमिर खान के असहिष्णुता की टिप्पणि के बाद उनके खिलाफ भी देखा गया था।

Latest Bollywood News