A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने अपने पेरेंट्स के मुंबई वाले घर का किया मेकओवर, देखिए INSIDE तस्वीरें और VIDEO

कंगना रनौत ने अपने पेरेंट्स के मुंबई वाले घर का किया मेकओवर, देखिए INSIDE तस्वीरें और VIDEO

कंगना रनौत ने अपने पेरेंट्स के घर का मेकओवर किया है। साथ ही पहले और बाद की तस्वीरें शेयर की हैं जो खूब वायरल हो रही हैं।

Kangana Ranaut with parents - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT Kangana Ranaut with parents 

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने रविवार को मुंबई में अपने माता-पिता के घर से पहले और बाद की तस्वीरों को साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। अपने पोस्ट में उन्होंने यह भी बताया कि जब उनके माता-पिता इंटीरियर की बात करते हैं, तो वे किस तरह से धरती की धुनों के शौकीन होते हैं।

'तेजस' में सिख फौजी की भूमिका निभाएंगी कंगना रनौत, कहा- मेरे चेहरे पर तुरंत स्माइल आ गई...

इन तस्वीरों के साथ उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "मैंने और ऋतु ने अपने माता-पिता के मुंबई स्थित घर की सूरत बदल दी। पहले और बाद की तस्वीरों को साझा कर रही हूं।" 

देखिए कंगना के माता पिता के घर के अंदर की तस्वीरें...ये तस्वीरें घर का इंटीरियर बदलने से पहले की हैं...

Image Source : Twitter/KANGANA RANANUTKangana Ranaut parents home before makeover  

Image Source : Twitter/KANGANA RANAUTKangana Ranaut parents home before makeover  

Image Source : Twitter/KANGANA RANAUTKangana Ranaut parents home before makeover  

'गंगूबाई काठियावाड़ी' के नए पोस्टर के साथ आलिया भट्ट ने फैंस का यूं जताया आभार

घर का इंटीरियर बदलने के बाद का एक वीडियो कंगना ने ट्विटर पर पोस्ट किया। इस वीडियो को ट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा- 'घर का इंटीरियर बदलने के बाद का वीडियो...ऋतु ने विक्टोरियल कलर्स के साथ ग्लैमरस लुक को पसंद किया..मेरे पेरेंट्स इस बात से ज्यादा खुश है कि घर को बदलने का कार्यभार एक महिला ने संभाला।' 

देखिए कंगना के पेरेंट्स के घर का इनसाइड वीडियो...

इस पोस्ट से पहले कंगना ने अपनी आने वाली फिल्म तेजस को लेकर एक पोस्ट किया था। कंगना ने अपने इस पोस्ट में वर्दी की फोटो शेयर की है, जिस पर तेजस गिल लिखा है। 

इसके बारे में बताते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा- "तेजस में सिख सोल्जर की भूमिका निभा रही हूं। आज अपने कैरेक्टर का पूरा नाम मेरी वर्दी पर पढ़ने के बाद मुझे इस बारे में पता चला। ये देखते ही मेरे चेहरे पर तुरंत स्माइल आ गई। हमारी लालसा और प्रेम के प्रकट होने का एक तरीका है। जितना हम समझते हैं, ब्रह्मांड उससे ज्यादा कई तरीकों से हमसे बात करता है।"

इसके अलावा कंगना ने ट्विटर पर तेजस टीम के साथ गेट टू गेटर की कुछ तस्वीर भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों के शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'स्पेशल संडे...मेरी तेजस टीम यहां पर आई पढ़ने के लिए...इनका वेलकम करने में मुझे अच्छा लगा..आने वाले कुछ दिनों के लिए यही मेरा परिवार है। हम सभी का सफर अच्छा हो।' 

(इनपुट/आईएनएस)

 

 

Latest Bollywood News