1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'तेजस' में सिख फौजी की भूमिका निभाएंगी कंगना रनौत, कहा- मेरे चेहरे पर तुरंत स्माइल आ गई...

'तेजस' में सिख फौजी की भूमिका निभाएंगी कंगना रनौत, कहा- मेरे चेहरे पर तुरंत स्माइल आ गई...

कंगना रनौत ने वर्दी की फोटो शेयर की है, जिस पर तेजस गिल लिखा है। अभिनेत्री ने ये भी बताया कि इस मूवी की शूटिंग मार्च महीने से शुरू हो रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 28, 2021 9:50 IST
kangana rauant playing Sikh soldier in tejas - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @KANGANATEAM 'तेजस' में सिख फौजी की भूमिका निभाएंगी कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की कई फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। इनमें 'थलाइवी', 'धाकड़' और 'तेजस' जैसी मूवीज शामिल हैं। थलाइवी और धाकड़ की शूटिंग खत्म करने के बाद अब कंगना ने 'तेजस' पर काम शुरू कर दिया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है। साथ ही अपने किरदार को लेकर बेहद खास बात बताई है। 

कंगना रनौत ने वर्दी की फोटो शेयर की है, जिस पर तेजस गिल लिखा है। इसके बारे में बताते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा- "तेजस में सिख सोल्जर की भूमिका निभा रही हूं। आज अपने कैरेक्टर का पूरा नाम मेरी वर्दी पर पढ़ने के बाद मुझे इस बारे में पता चला। ये देखते ही मेरे चेहरे पर तुरंत स्माइल आ गई। हमारी लालसा और प्रेम के प्रकट होने का एक तरीका है। जितना हम समझते हैं, ब्रह्मांड उससे ज्यादा कई तरीकों से हमसे बात करता है।"

कंगना रनौत ईमेल केस: ऋतिक रोशन ने क्राइम ब्रांच ऑफिस में दर्ज कराया अपना बयान

इससे पहले कंगना ने फूलों के गुलदस्ते की एक तस्वीर साझा की थी। ये बुके उन्हें फिल्म मेकर्स द्वारा भेंट किया गया था। अभिनेत्री ने फोटो कैप्शन में लिखा- एक नए सफर की शुरुआत। तेजस की टीम के साथ मेरा फर्स्ट लुक आउट। फिल्म की शूटिंग मेरे बर्थडे मंथ से शुरू हो रही है।" बता दें कि कंगना का जन्मदिन 23 मार्च को होता है। 

'तेजस' का निर्देशन सर्वेश मेवारा कर रहे हैं। इस मूवी में कंगना इंडियन एयर फोर्स ऑफिसर का रोल निभाएंगी। 

रिलीज के लिए तैयार है 'थलाइवी'

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'थलाइवी' 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। त्रिभाषी फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन ए.एल विजय ने किया है और इसमें अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं में हैं।

बिजी शेड्यूल के बावजूद भाई-भाभी का घर डिजाइन कर रही हैं कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने महिलाओं के लिए कही ये खास बात

फिल्म में एक अभिनेत्री के रूप में फिल्मों की दुनिया में उनके उदय से लेकर एक शक्तिशाली राजनीतिज्ञ बनने तक के सफर को दिखाया गया है। इस भूमिका के लिए, कंगना को कथित रूप से 20 किलो वेट गेन करना पड़ा और बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना पड़ा।

1 अक्टूबर को रिलीज होगी 'धाकड़'

कंगना ने हाल ही में जासूसी थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' की भोपाल शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने अपनी फिल्म की शेड्यूल पूरी होने की खबर ट्विटर पर साझा की थी और एक 'नए वेंचर' का संकेत भी दिया। अभिनेत्री ने लिखा, "शेड्यूल रैप अलर्ट .. सबसे अद्भुत लोग, चीफ रेजी और मेरे प्यारे दोस्त सोहेल को धन्यवाद, मेरे जीवन की सबसे अद्भुत टीम। 'धाकड़' कुछ शानदार होने वाली है। अब दूसरे मिशन की ओर बढ़ रही हूं। नया वेंचर आ रहा है।"

कंगना ने हाल ही में 'धाकड़' की एक तस्वीर साझी की थी, जो उन्हें एक्शन से भरपूर अवतार में दर्शाती है। फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि की भूमिका में हैं जबकि अर्जुन रामपाल, रुद्रवीर की भूमिका में हैं। रजनीश रेजी घई निर्देशित 'धाकड़' 1 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

इन फिल्मों में भी नज़र आएंगी कंगना 

कंगना 'तेजस', 'थलाइवी' और 'धाकड़' के अलावा कई फिल्मों में नज़र आएंगी। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' का भी ऐलान किया है। वो एक फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भी भूमिका निभाएंगी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
health conf 2021
X