1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बिजी शेड्यूल के बावजूद भाई-भाभी का घर डिजाइन कर रही हैं कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने महिलाओं के लिए कही ये खास बात

बिजी शेड्यूल के बावजूद भाई-भाभी का घर डिजाइन कर रही हैं कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने महिलाओं के लिए कही ये खास बात

कंगना अपने भाई अक्षत और भाभी का घर खुद डेकोरेट कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी साझा किया है, जिसे उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 26, 2021 11:33 IST
kangana ranaut designing brothers and bhabhi house - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: KANGANARANAUT बिजी शेड्यूल के बावजूद भाई-भाभी का घर डिजाइन कर रही हैं कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। वो लगातार शूटिंग कर रही हैं और उनका शेड्यूल काफी बिजी भी रहता है, लेकिन वो अपने परिवार के लिए वक्त निकालना कभी नहीं भूलती हैं। मुंबई वापस लौटने के बाद कंगना अपने भाई अक्षत और भाभी का घर खुद डेकोरेट कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी साझा किया है, जिसे उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। 

कंगना रनौत ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- "स्क्रिप्ट सेशन और एडिट डिस्कशन के बाद मैं फौरन अपने भाई और भाभी के घर गई, जिसे मैं डिजाइन कर रही हूं। यह काम आधी रात तक पूरा कर लूंगी। 9 हाथों वाली महिला को लेकर कोई मिथक नहीं है, बल्कि हमेशा से हर महिला ऐसी ही है।"

कंगना रनौत के खिलाफ केस में ऋतिक रोशन का बयान दर्ज कर सकती है मुंबई क्राइम ब्रांच

रिलीज के लिए तैयार है 'थलाइवी'

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'थलाइवी' 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। त्रिभाषी फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन ए.एल विजय ने किया है और इसमें अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं में हैं।

फिल्म में एक अभिनेत्री के रूप में फिल्मों की दुनिया में उनके उदय से लेकर एक शक्तिशाली राजनीतिज्ञ बनने तक के सफर को दिखाया गया है। इस भूमिका के लिए, कंगना को कथित रूप से 20 किलो वेट गेन करना पड़ा और बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना पड़ा।

1 अक्टूबर को रिलीज होगी धाकड़

कंगना ने हाल ही में जासूसी थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' की भोपाल शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने अपनी फिल्म की शेड्यूल पूरी होने की खबर ट्विटर पर साझा की थी और एक 'नए वेंचर' का संकेत भी दिया। अभिनेत्री ने लिखा, "शेड्यूल रैप अलर्ट .. सबसे अद्भुत लोग, चीफ रेजी और मेरे प्यारे दोस्त सोहेल को धन्यवाद, मेरे जीवन की सबसे अद्भुत टीम। 'धाकड़' कुछ शानदार होने वाली है। अब दूसरे मिशन की ओर बढ़ रही हूं। नया वेंचर आ रहा है।"

कंगना ने हाल ही में 'धाकड़' की एक तस्वीर साझी की थी, जो उन्हें एक्शन से भरपूर अवतार में दर्शाती है। फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि की भूमिका में हैं जबकि अर्जुन रामपाल, रुद्रवीर की भूमिका में हैं। रजनीश रेजी घई निर्देशित 'धाकड़' 1 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

इन फिल्मों में भी नज़र आएंगी कंगना 

कंगना जल्द ही 'तेजस' फिल्म में भी दिखाई देंगी। इस मूवी में वो पायलट की भूमिका निभाएंगी। इसके अलावा कुछ दिनों पहले ही उन्होंने 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' का भी ऐलान किया है। वो एक फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भी भूमिका निभाएंगी। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X