A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Watch: कंगना रनौत ने लिखी नई कविता, कहा- मेरी 'राख' को गंगा में मत बहाना...

Watch: कंगना रनौत ने लिखी नई कविता, कहा- मेरी 'राख' को गंगा में मत बहाना...

इस वीडियो में कंगना बर्फबारी का लुत्फ उठाती नज़र आ रही हैं। जमीन पर बर्फ और आसमान पर चमकते सूरज के बीच कंगना खूबसूरत वादियों में अपने परिवार के साथ एन्जॉय कर रही हैं।

<p>कंगना रनौत ने लिखी नई...- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @KANGANATEAM कंगना रनौत ने लिखी नई कविता 'राख'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने होमटाउन में हैं। वो अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की थी और बताया था कि फैमिली के साथ हाइकिंग की और शानदार अनुभव रहा। अब कंगना ने एक कविता लिखी है, जिसका टाइटल राख है। उन्होंने बताया कि हाइकिंग के दौरान ही उन्हें इस कविता को लिखने की प्रेरणा मिली। उन्होंने कविता को अपनी आवाज में पिरोकर ट्विटर पर वीडियो के जरिए शेयर किया है। 

इस वीडियो में कंगना बर्फबारी का लुत्फ उठाती नज़र आ रही हैं। जमीन पर बर्फ और आसमान पर चमकते सूरज के बीच कंगना खूबसूरत वादियों में अपने परिवार के साथ एन्जॉय कर रही हैं। अपने इस अनुभव को उन्होंने शब्दों में पिरो दिया और फैंस के लिए एक कविता पेश की है। 

कंगना रनौत ने अपनी मां के जन्मदिन पर लिखा इमोशनल मैसेज, शेयर की ये अनदेखी फोटोज

कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'एक नई कविता लिखी है राख़। हाइकिंग के दौरान प्रेरित हुई। जब आपको समय मिले, तब देखें।' इस कविता को बोल हैं- 'मेरी राख को गंगा में मत बहाना। हर नदी सागर में जाकर मिलती है। मुझे सागर की गहराइयों से डर लगता है। मैं आसमान को छूना चाहती हूं। मेरी राख को इन पहाड़ों पे बिखेर देना। जब सूरज उगे, तब मैं उसे छू सकूं। जब मैं तन्हा हूं तो चांद से बातें करूं। मेरी राख को उस क्षितिज पर छोड़ देना।'

बता दें कि इससे पहले कोरोना वायरस लॉकडाउन में भी कंगना ने एक कविता लिखी थी- जिसका टाइटल 'आसमान' था। इस वीडियो में कंगना की आवाज सुनाई दे रही है, "कहती हो आसमान एक धोखा है, मुझे महसूस कर, मेरी मोहब्बत। जो कभी गया ही नहीं, उसे ढूंढ पाओगे कैसे? एक हो जाएंगे हम, गर मेरे बादलों से गिरती हुई बूंदों को, अपने आंसुओं में मिलने दोगी। डूब जाओगे मुझमें जब, तो फिर मेरी मोहब्बत झुठलाओगे कैसे?"

कंगना आगे सुनाती हैं, "कहती हो मैं तनहा हूं, ना मकसद है ना मोहब्बत। कभी सोचा है, मैं रोज चांद-तारे लिए, तेरी दहलीज पर खड़ा हूं। तूने कभी सर उठाकर देखा ही नहीं, तो तुझे अपने होने का यकीन दिलाऊं कैसे?।"

Pics: फैमिली के साथ हाइकिंग कर रही हैं कंगना रनौत, फोटो पोस्ट कर लिखा- 'इंस्टाग्राम क्वीन हैं मेरी भाभी'

अभिनेत्री ने क्रिसमस का त्योहार भी परिवार के साथ मनाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने हाल ही में 'थलाइवी' फिल्म की शूटिंग खत्म की है, जिसमें वो पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं। अब वो अपकमिंग मूवी 'तेजस' के लिए तैयारी कर रही हैं। इसके अलावा वो 'धाकड़' में भी नज़र आएंगी। 

Latest Bollywood News