Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कंगना रनौत ने अपनी मां के जन्मदिन पर लिखा इमोशनल मैसेज, शेयर की ये अनदेखी फोटोज

कंगना रनौत इन दिनों अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 26, 2020 12:11 IST
kangana ranaut birthday wish for her mother- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @KANGANATEAM कंगना रनौत ने अपनी मां के जन्मदिन पर लिखा इमोशनल मैसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मां आशा रनौत का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर कंगना ने अपनी मां के साथ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट भी लिखा है। ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

कंगना ने मां के साथ फोटोज पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- 'हमारे बर्थडे पर वह सुबह जल्दी उठती थीं, ढेर सारे लजीज व्यंजन बनाती थीं। भव्य पूजा का आयोजन करती थीं। अपनी शादी की ज्वैलरी पहनती थीं और गदगद होकर घूमती थीं। गाने गुनगुनाती थीं, जैसे उनके शरीर का कोई वजन ही नहीं है। उनके जन्मदिन पर जब मैंने पूछा कि हम क्या कर सकते हैं तो उन्होंने कहा- मैं मां हूं, बच्चा नहीं। हैप्पी बर्थडे मां।'

Pics: फैमिली के साथ हाइकिंग कर रही हैं कंगना रनौत, फोटो पोस्ट कर लिखा- 'इंस्टाग्राम क्वीन हैं मेरी भाभी'

बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। इससे पहले उन्होंने अपने परिवार के साथ हाइकिंग की और सोशल मीडिया पर ढेर सारी फोटोज पोस्ट की। कंगना ने अपनी नई-नवेली भाभी के साथ भी फोटो पोस्ट की और उन्हें इंस्टाग्राम क्वीन बताया। एक फोटो में कंगना पहाड़ पर बैठी नज़र आ रही हैं। दूसरी फोटो में वो बहन रंगोली चंदेल के बेटे को गोद में लिए बैठी हैं। तीसरी फोटो में वो रंगोली और अपनी भाभी के साथ नज़र आ रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- 'बीते दिन अपनी फैमिली के साथ हाइकिंग की। बहुत ही शानदार अनुभव रहा। मेरी भाभी इंस्टाग्राम क्वीन हैं, क्योंकि उन्हें सारे फिल्टर्स के बारे में जाकनारी हैं। उन्होंने मुझे इन फिल्टर्स को इस्तेमाल करना भी सिखाया।'

कंगना ने इससे पहले भी अपनी भाभी की फोटोज पोस्ट की थीं और बताया था कि उनकी भाभी पहली बार उनके घर आई थीं। रंगोली ने उनके लिए स्वादिष्ट गाजर का हलवा बनाया था। 

उन सभी को मैरी क्रिसमस, जो अन्य भारतीय त्यौहारों का सम्मान करते हैं : कंगना रनौत

इसके साथ ही कंगना ने फैंस को क्रिसमस की शुभकामनाएं दी थी। साथ ही में कहा कि उनकी तरफ से यह बधाई सिर्फ उन्हीं के लिए है, जो अन्य सभी भारतीय त्यौहारों का सम्मान करते हैं। कंगना ने अपने सत्यापित ट्विटर अकांउट पर लिखा, "उन सभी को क्रिसमस की बधाई, जो सभी भारतीय पर्वो का सम्मान करते हैं और उन्हें स्वीकार करते हैं। सिर्फ उन्हीं लोगों को मैरी क्रिसमस, जो सिर्फ हिंदू त्यौहारों के आसपास चयनात्मक सक्रियता को नहीं अपनाते हैं।"

बता दें कि कंगना के भाई अक्षत की शादी इसी साल नवंबर महीने में उदयपुर में धूमधाम से हुई थी। कंगना ने वेडिंग सेरेमनी की कई फोटोज और वीडियो पोस्ट किए थे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत ने कुछ दिनों पहले ही 'थलाइवी' फिल्म की शूटिंग पूरी की है, जो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता की बायोपिक है। कंगना इन दिनों धाकड़ और तेजस फिल्मों की तैयारियों में जुटी हुई हैं।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement