A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना का खुलासा, 'क्वीन' में मेरी ब्रा ब्लर कर दी गई थी

कंगना का खुलासा, 'क्वीन' में मेरी ब्रा ब्लर कर दी गई थी

डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म 'उड़ता पंजाब' इन दिनों विवादों में है। फिल्म पर पंजाब को बदनाम करने के आरोप लग रहे हैं। इसके चलते सेंसर बोर्ड ने फिल्म से कई सीन्स हटाने की बात कही है।

kangana- India TV Hindi kangana

नई दिल्ली: डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म 'उड़ता पंजाब' इन दिनों विवादों में है। फिल्म पर पंजाब को बदनाम करने के आरोप लग रहे हैं। इसके चलते सेंसर बोर्ड ने फिल्म से कई सीन्स हटाने की बात कही है। वहीं राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी एक्ट्रेस कंगना रनौत इस फिल्म  के समर्थन में कूद पड़ी हैं। उन्होंने फिल्म का समर्थन करते हुए कहा कि फिल्म जगत की रचनात्मकता की स्वतंत्रता का सम्मान किया जाना चाहिए।

'फैशन', 'क्वीन' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' के लिए तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकीं कंगना ने यह भी बताया कि उनकी फिल्म 'क्वीन' के निर्देशक विकास बहल से सेंसर बोर्ड ने एक दृश्य को अभद्र करार देते हुए इसे धुंधला करने को कहा था। 'क्वीन' में एक जगह कंगना रनोट अपने हाथ में ब्रा पकड़े नजर आती हैं। लेकिन सेंसर बोर्ड ने इस सीन में ब्रा को ब्लर करवा दिया। इसके अलावा, अंडरगारमेंट्स वाले कुछ और सीन्स भी ब्लर किए गए थे।

कंगना ने कहा, "क्वीन फिल्म में एक हल्का मजाकिया सीन था, जिसमें एक लड़के को मेरे बिस्तर से ब्रा मिलती है। निर्देशक ने मुझे बताया कि सेंसर फिल्म में ब्रा को धुंधला कर रहा है, क्योंकि उसे लगता है कि यह अभद्र है। मेरे डॉयरेक्टर गुस्से में थे। कलाकार के तौर पर ये चीजें हमें समाज के लिए खतरनाक नहीं दिखती। महिलाओं के ब्रा में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है।"

यह पहला मामला नहीं है, जब जब किसी फिल्म को विवाद का हर्जाना भुगतना पड़ रहा है। इससे पहले भी कई फिल्मों के साथ ऐसा हो चुका है। किसी से सेंसर बोर्ड ने कोई सीन हटवाया तो किसी को कई जगह बैन का सामना करना पड़ा।

Latest Bollywood News