Tuesday, April 30, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. क्या अनुष्का के मिसेज़ कोहली बनने का टाइम आ गया?

क्या अनुष्का के मिसेज़ कोहली बनने का टाइम आ गया?

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: June 10, 2016 15:42 IST
  • ख़बरें ज़ोरों पर हैं कि टीम इंडिया के कप्तान (टेस्ट) विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक अनुष्का इसी वजह से बुडापेस्ट में सलमान खान के साथ सुल्तान की शूटिंग पूरी कर विराट के मम्मी-पापा से मिलने के लिए सीधे दिल्ली चली गई हैं।
    ख़बरें ज़ोरों पर हैं कि टीम इंडिया के कप्तान (टेस्ट) विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक अनुष्का इसी वजह से बुडापेस्ट में सलमान खान के साथ सुल्तान की शूटिंग पूरी कर विराट के मम्मी-पापा से मिलने के लिए सीधे दिल्ली चली गई हैं।
  • अनुष्का ने दिल्ली में विराट के मम्मी के साथ खूब वक्त बिताया और बाद में विराट के साथ घूमने निकल पड़ीं लेकिन कहां गईं हैं ये किसी को नहीं मालूम।
    अनुष्का ने दिल्ली में विराट के मम्मी के साथ खूब वक्त बिताया और बाद में विराट के साथ घूमने निकल पड़ीं लेकिन कहां गईं हैं ये किसी को नहीं मालूम।
  • पिछले कई दिनों से विराट और अनुष्का की शादी को लेकर भी कई तरह की अफवाहें थीं। इसपर अनुष्का ने सफ़ाई देते हुए कहा था की वो अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं। अब अनुष्का सुल्तान की हिरोइन बनकर एक्ट्रेस नंबर 1 गई हैं।
    पिछले कई दिनों से विराट और अनुष्का की शादी को लेकर भी कई तरह की अफवाहें थीं। इसपर अनुष्का ने सफ़ाई देते हुए कहा था की वो अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं। अब अनुष्का सुल्तान की हिरोइन बनकर एक्ट्रेस नंबर 1 गई हैं।
  • अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के घांसू बल्लेबाज़ विराट कोहली की प्रेम कहानी में कई मोड़ आए हैं। दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई लेकिन अब वो सब महज़ अफ़वाह साबित होनेवाली हैं।
    अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के घांसू बल्लेबाज़ विराट कोहली की प्रेम कहानी में कई मोड़ आए हैं। दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई लेकिन अब वो सब महज़ अफ़वाह साबित होनेवाली हैं।
  • दूसरी ओर विराट भी अपनी जिंगदी के बेहतरीन दौर में हैं। तो शादी के लिए इससे बढ़िया वक्त  शायद ही हो सकता है। हालाँकि अनुष्का और विराट ने या फिर दोनों के परिवारवालों ने इसके बारे में अभी तक किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी है।
    दूसरी ओर विराट भी अपनी जिंगदी के बेहतरीन दौर में हैं। तो शादी के लिए इससे बढ़िया वक्त शायद ही हो सकता है। हालाँकि अनुष्का और विराट ने या फिर दोनों के परिवारवालों ने इसके बारे में अभी तक किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी है।