Tuesday, April 30, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. नए अवतार में नजर आईं सनी लियोन, देखिए मदमोहक तस्वीरें

नए अवतार में नजर आईं सनी लियोन, देखिए मदमोहक तस्वीरें

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 27, 2016 13:54 IST
  • बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन इन दिनों अपने लुक के साथ कुछ अलग करने के मूड में नजर आ रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिन्हें देखकर लोग एक बार फिर से सनी की खूबसूरत अंदाओं के दीवाने हो जाएंगे।
    बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन इन दिनों अपने लुक के साथ कुछ अलग करने के मूड में नजर आ रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिन्हें देखकर लोग एक बार फिर से सनी की खूबसूरत अंदाओं के दीवाने हो जाएंगे।
  • सनी को उनके खास स्टाइल स्टेटमेंट और खूबसूरती के लिए पहचाना जाता है लेकिन इन दिनों वह खासतौर पर अपने बालों पर ध्यान दे रही हैं। उन्होंने कुछ वक्त पहले अपने बालों पर ब्लू और पर्पल शेड करवाया था इसके बाद उन्होंने गुलाबी रंग करा लिया है। उन्होंने अपने हेयर स्टाइलिस्ट को नया लुक देने के लिए धन्यवाद भी दिया।
    सनी को उनके खास स्टाइल स्टेटमेंट और खूबसूरती के लिए पहचाना जाता है लेकिन इन दिनों वह खासतौर पर अपने बालों पर ध्यान दे रही हैं। उन्होंने कुछ वक्त पहले अपने बालों पर ब्लू और पर्पल शेड करवाया था इसके बाद उन्होंने गुलाबी रंग करा लिया है। उन्होंने अपने हेयर स्टाइलिस्ट को नया लुक देने के लिए धन्यवाद भी दिया।
  • सनी ने इस अपने नए लुक की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर करते हुए इसके साथ अपने हेयर स्टाइलिस्ट के लिए कैप्शन लिखा, पिंक! नीना सागरी को अच्छे मेकअप और थॉमस मोक्का को गुलाबी बालों के लिए धन्यवाद। प्यारा प्रयोग।
    सनी ने इस अपने नए लुक की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर करते हुए इसके साथ अपने हेयर स्टाइलिस्ट के लिए कैप्शन लिखा, पिंक! नीना सागरी को अच्छे मेकअप और थॉमस मोक्का को गुलाबी बालों के लिए धन्यवाद। प्यारा प्रयोग।
  • सनी को कुछ वक्त पहले ही फिल्म वन नाइट स्टैंड में देखा गया था। इस फिल्म में उनका काफी बोल्ड अवतार नजर आया था। लेकिन फिल्म को बॉक्सऑफिस पर कोई खास प्रतिक्रिया हासिल नहीं हुई।
    सनी को कुछ वक्त पहले ही फिल्म वन नाइट स्टैंड में देखा गया था। इस फिल्म में उनका काफी बोल्ड अवतार नजर आया था। लेकिन फिल्म को बॉक्सऑफिस पर कोई खास प्रतिक्रिया हासिल नहीं हुई।
  • सनी ने काफी कम वक्त में बॉलीवुड में एक खास मुकाम हासिल किया है। पोर्न इंडस्ट्री के बाद उन्हें हिन्दी सिनेमा में कदम रखने पर कई आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा है। लेकिन सनी कभी इन कमेंट्स पर ध्यान न देते हुए हमेशा आगे बढ़ती रही है।
    सनी ने काफी कम वक्त में बॉलीवुड में एक खास मुकाम हासिल किया है। पोर्न इंडस्ट्री के बाद उन्हें हिन्दी सिनेमा में कदम रखने पर कई आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा है। लेकिन सनी कभी इन कमेंट्स पर ध्यान न देते हुए हमेशा आगे बढ़ती रही है।
  • सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
    सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
  • पिछले दिनों सनी अपने नो किसिंग सीन को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। इसके अनुसार सनी ने फिल्मों में किसिंग सीन देने से इंकार कर दिया था। लेकिन बाद में सनी ने इन खबरों का खंडन कर दिया था।
    पिछले दिनों सनी अपने नो किसिंग सीन को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। इसके अनुसार सनी ने फिल्मों में किसिंग सीन देने से इंकार कर दिया था। लेकिन बाद में सनी ने इन खबरों का खंडन कर दिया था।
  • पिछले दिनों यह भी खबर आई थी कि सनी लियोन आगामी फिल्म रईस में भी ठुमके लगाती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखेंगे।
    पिछले दिनों यह भी खबर आई थी कि सनी लियोन आगामी फिल्म रईस में भी ठुमके लगाती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखेंगे।
  • कुछ वक्त पहले सनी ने कहा था कि जब वह अकेली थीं तब वह वन नाइट स्टैंड किया किया करती थीं। लेकिन भविष्य में उनका इसे दोहराने का कोई इरादा नहीं है।
    कुछ वक्त पहले सनी ने कहा था कि जब वह अकेली थीं तब वह वन नाइट स्टैंड किया किया करती थीं। लेकिन भविष्य में उनका इसे दोहराने का कोई इरादा नहीं है।
  • सनी लियोन जिस्म 2, रागिनी एमएमएस 2, एक पहेली लीला, कुछ कुछ लोचा है और मस्तीजादे जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं।
    सनी लियोन जिस्म 2, रागिनी एमएमएस 2, एक पहेली लीला, कुछ कुछ लोचा है और मस्तीजादे जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं।