A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' का ट्रेलर 18 दिसंबर को लॉन्च होगा।

Kangana Ranaut- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Kangana Ranaut

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' का ट्रेलर 18 दिसंबर को लॉन्च होगा। प्रोड्यूसर्स ने यह जानकारी दी। फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च मौके पर फिल्म की टीम के साथ कंगना रनौत मौजूद रहेंगी। यह जी स्टूडियोज और कमल जैन द्वारा निर्मित है।

जैन ने बयान में कहा, "फिल्म का टीजर सभी ने पसंद किया और हर तरफ फिल्म को लेकर चर्चा है और उम्मीद है, फिल्म का ट्रेलर भी सभी को पसंद आएगा।" उन्होंने कहा, "ट्रेलर यकीनन टीजर से एक पायदान ऊपर होगा। मैं निजी तौर पर यह मानता हूं कि यह हाल के दिनों में अब तक रिलीज हुई फिल्मों में से सबसे बेहतरीन ट्रेलर में से एक है।"

फिल्म 25 जनवरी, 2019 को 50 से अधिक देशों में रिलीज होगी। पहले ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 भी इसी दिन रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल के यौन उत्पीड़न के केस में फंसने के बाद इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है। कंगना ने इस बात पर खुशी जाहिर की थी और कहा था कि उन्हें आशा है कि 25 जनवरी को सिर्फ 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' ही रिलीज होगी।

कंगना से जब पूछा गया कि क्या सुपर 30 का आगे बढ़ना उनकी फिल्म के लिए फायदेमंद है तो उन्होंने कहा, "यह एक बहुत अच्छी बात है क्योंकि मेरा मानना है कि हमें स्वतंत्रता दिवस या गणतंत्र दिवस जैसे दिन पर उन लोगों को याद करना चाहिए जिन्होंने हमारे देश की स्वतंत्रता के लिए अपने जीवन का बलिदान किया है।"

उन्होंने कहा, "हमारी फिल्म देशभक्ति की थीम पर है, तो वह दिन हमारे लिए काफी अहम है और उस दिन फिल्म की सोलो रिलीज से हम बेहद खुश होंगे।"

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

Isha Ambani-Anand Piramal Wedding: देखें शादी की कुछ अनेदेखी तस्वीरें, ये मेहमान हुए शामिल

साल 2018 में सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च की गईं प्रिया प्रकाश, ये है पूरी लिस्ट

Kapil Sharma Wedding: एक-दूसरे के हुए कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ, शादी की पहली तस्वीर आई सामने

 

Latest Bollywood News