A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भाई की शादी में कंगना रनौत ने झूमकर किया था डांस, एक्ट्रेस ने पुरानी यादों को तस्वीरों में किया याद

भाई की शादी में कंगना रनौत ने झूमकर किया था डांस, एक्ट्रेस ने पुरानी यादों को तस्वीरों में किया याद

पिछले महीने कंगना रनौत के भाई की शादी थी। उन्होंने इस शादी में खूब एन्जॉय किया था और जमकर डांस भी किया था।

kangana ranaut bhai ki shadi- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @KANGANATEAM कंगना रनौत ने भाई की शादी की कुछ तस्वीरें शेयर कीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने 'थलाइवी' फिल्म की शूटिंग खत्म की, जो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता की जिंदगी पर बनी है। अब वो तेजस और धाकड़ मूवीज की तैयारियों में जुट गई हैं। इस बीच उन्होंने तस्वीरों के जरिए उन पलों को साझा किया है, जो उन्होंने अपने परिवार के साथ बिताया था।

दरअसल, पिछले महीने कंगना रनौत के भाई की शादी थी। उन्होंने इस शादी में खूब एन्जॉय किया था और जमकर डांस भी किया था। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें साफ दिखता है कि वो नाचते वक्त उस माहौल में रम हो गई थीं। 

कंगना रनौत ने ट्वीट करके लिखा- ''ऋतिक रोशन कब तक रोएगा एक से छोटे से अफेयर के लिए?''

Image Source : twitter: @KanganaTeamकंगना रनौत ने भाई की शादी की कुछ तस्वीरें शेयर कीं  

कंगना रनौत ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- पिछले महीने का #Throwback, भाई की शादी की कुछ प्यारी तस्वीरें।'

जानकारी के अनुसार, कंगना के भाई की शादी उदयपुर में हुई थी, जिसमें वो अपने परिवार के साथ पूरी तरह से मशगूल थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो और फोटोज शेयर किए थे, जो खूब वायरल हुए थे। 

कंगना रनौत ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकात, फिल्म 'तेजस' के लिए ली परमीशन

कंगना की फिल्मों की बात करें तो 'थलाइवी' फिल्म को तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा, जिसके निर्देशक एएल विजय हैं। फिल्म में अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधू और भाग्यश्री जैसे कलाकार भी हैं। फिल्म में फिल्मी पर्दे से लेकर जयललिता के राजनीतिक सफर के बारे में दिखाया जाएगा।

कंगना की 'धाकड़' मूवी में अर्जुन रामपाल भी नज़र आएंगे। फिल्म के प्रोड्यूसर सोहेल मलकाई व दीपक मुकुट हैं, डायरेक्टर रजनीश घई हैं। फिल्म में मुख्य कलाकार कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल व दिव्या दत्ता हैं। इस मूवी में कंगना एक जासूस का किरदार निभा रही हैं।

'तेजस' की बात करें तो इसमें कंगना लड़ाकू विमान उड़ाते नजर आएंगीं। कंगना निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा और विंग कमांडर अभिजीत गोखले के साथ ट्रेनिंग में जुटी हुई हैं। 

Latest Bollywood News