A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिल्वर स्क्रीन पर 'इंदिरा गांधी' बनेंगी कंगना रनौत, फिल्म को लेकर कही ये खास बात

सिल्वर स्क्रीन पर 'इंदिरा गांधी' बनेंगी कंगना रनौत, फिल्म को लेकर कही ये खास बात

कंगना रनौत अपने इस अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं और स्क्रिप्ट अंतिम चरण में है।

kangana ranaut to play indira gandhi role in political drama film - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: KANGANARANAUT सिल्वर स्क्रीन पर 'इंदिरा गांधी' बनेंगी कंगना रनौत,

राजनीतिक पृष्ठभूमि पर बनने वाली एक अगली फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। कंगना ने फिल्म के बायोपिक न होने की पुष्टि की है और यह भी बताया है कि कई नामी-गिरामी सितारे इस आगामी परियोजना का हिस्सा होंगे। 

अपने कार्यालय की तरफ से जारी एक बयान में कंगना ने कहा है, "हां, हम इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और फिल्म की स्क्रिप्ट अपने अंतिम चरण में है। यह इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है। यह ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित एक भव्य फिल्म है। इस पॉलिटिकल ड्रामा से मेरी पीढ़ी को वर्तमान भारत के सामाजिक-राजनीति परिदृश्य को समझने में मदद मिलेगी।"

मां के 'देसी जुगाड़' से प्रभावित हुईं कंगना रनौत, फोटो शेयर कर लिखा- मुझे आप पर गर्व है..

उन्होंने आगे बताया, "कई नामी-गिरामी कलाकार इस फिल्म का हिस्सा होंगे और बेशक भारतीय राजनीति के इतिहास में सबसे प्रतिष्ठित नेता के किरदार को निभाने का मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।"

कंगना ने यह भी कहा कि फिल्म एक किताब पर आधारित है, हालांकि यह कौन सी किताब है इसका उन्होंने कोई जिक्र नहीं किया।

सुशांत की बर्थ एनिवर्सिरी पर कंगना रनौत का भावुक पोस्ट, कहा- आपका साथ नहीं देने का मुझे पछतावा है...

कंगना फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी और साईं कबीर इसके कहानीकार और पटकथा लेखक होंगे। वह इस फिल्म का निर्देशन भी करेंगे।

अपकमिंग मूवीज की बात करें तो कंगना की 'थलाइवी' रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा वो 'तेजस', 'धाकड़' जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी। हाल ही में उन्होंने 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' का भी ऐलान किया है।  

 

Latest Bollywood News