A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत के पिता की FIR पर बोली कंगना रनौत, अब होगी इस पूरे मामले की जांच

सुशांत के पिता की FIR पर बोली कंगना रनौत, अब होगी इस पूरे मामले की जांच

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफएईआऱ दर्ज करना के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का भी बयान आ गया है।

<p>सुशांत सिंह के पिता...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT सुशांत सिंह के पिता ने रिया के खिलाफ दर्ज कराई FIR, कंगना बोलीं- खुशी है कि अब होगी इस पूरे मामले की जांच

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। एक्टर के पिता ने पटना की धिंगा रोड पर स्थित राजीव नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने रिया के ऊपर कई गंभीर इल्जाम लगाए है। जिसमें उन्होंने कहा कि रिया से सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया था। पिता के इस कदम को उठाने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का भी बयान आ गया है। 

कंगना ने एक के बाद कई ट्वीट्स किए। इसके साथ ही कंगना से केके सिंह के बयान की व्हाट्सअप का स्क्रीनशॉट भी लगाया। 

सुशांत सिंह मामला: 6 पन्नों की एफआईआर में रिया चक्रवर्ती पर लगाए गए हैं 16 आरोप, यहां जानिए

कंगना ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'रिया पिछले 6 महीने से सुशांत के साथ थी, उसने सुशांत की रहस्यमयी मौत से बस 2 दिन पहले ही महेश भट्ट को उसके मनोचिकित्सक के तौर पर हायर किया था। खुशी है कि अब इस पूरे मामले की जांच की जाएगी।

Image Source : twitter/kanganaसुशांत के पिता की FIR पर बोली कंगना रनौत, अब होगी इस पूरे मामले की जांच

फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर ये नया काम शुरू करना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, रिया पर रोड़े अटकाने का आरोप

सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ रुपए थे। बहुत कम ही समय में इस अकाउंट से 15 करोड़ रुपए ऐसे एक अकाउंट में ट्रांसफर किए गए जिससे सुशांत सिंह राजपूत का कोई लेना देना नहीं था। इस आरोप पर कंगना ने लिखा , 'सुशांत के खाते से 15 करोड़ गायब और महेश भट्ट ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि रिया उसे अपना गुरु मानती है। कोई आश्चर्य नहीं कि फ्रॉड गिरी को सीखा नहीं गया है, यह थोड़ा मुस्कुराता हुआ चेहरा है।'

कंगना ने तीसरे ट्वीट में सुशांत के पिता द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर की पिक्चर शेयर करते हुए लिखती हैं, 'यह सुशांत के पिता का बयान है, इसलिए माफिया ने उन्हें पागल साबित कर दिया और रिया ने उन्हें ब्लैकमेल किया, अनुमान लगाया कि वे अभी भी उन्हें पागल साबित करने की कोशिश कर रहे हैं और उनकी भेद्यता का लाभ उठाते हैं। 

 

Latest Bollywood News

Related Video