A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लंदन से लौटने के बाद कनिका कपूर ने क्या-क्या किया, जानिए पूरी जानकारी

लंदन से लौटने के बाद कनिका कपूर ने क्या-क्या किया, जानिए पूरी जानकारी

लंदन से आकर लखनऊ में कई समारोहों में हिस्सा लेने वालीं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

kanika kapoor- India TV Hindi कनिका कपूर 
कोरोना पॉजिटिव निकली सिंगर कनिका कपूर के चलते देश भर में बवाल मच गया है। संक्रमित होने के बावजूद कनिका ने पार्टियों में जिस तरह शिरकत की, उससे कई बड़े और नामचीन लोग भी संक्रमण की जद में आ सकते हैं। लापरवाही और अनदेखी के इस मामले ने रात रात में देश ही नहीं विदेशों में भी हल्ला मचा दिया है। आपको बता दें कि लंदन से लौटने के बाद कनिका ने नियमों का पालन नहीं किया और प्रोग्राम्स में जाती रहीं।
 
हालांकि कनिका कपूर अपनी सफाई में कई सारी बातें कर रही हैं लेकिन फिर भी लंदन से लौटने के बाद का उनका सारा कार्यक्रम सारी पोल खोल रहा है। आइए आपको बताते हैं कि कनिका कपूर ने क्या क्या किया और वो कहां-कहां पहुंची।
 
 
14 मार्च: लखनऊ में आदिल अहमद के घर पार्टी हुई।
 
15 मार्च: देर शाम को अकबर अहमद डंपी के घर बर्थडे पार्टी और दिन मे ही UP के लोकायुक्त संजय मिश्रा के घर होली पार्टी
 
 
16 मार्च: अगले दिन हज़रतगंज में शॉपिंग की और एक बार्बर शॉप में भी गई, 5 सितारा होटल ताज में रुकीं।
 
17 मार्च: दिन मे लखनऊ के शालीमार के प्रोजेक्ट मे अपने चाचा का नया खरीदा हुआ मकान देखने गयीं।
 
 
18-19 मार्च: इस बीच लगभग 500 हाई प्रोफ़ाइल लोगों के संपर्क में रहीं। होली की पार्टी मे डांस किया। अकबर अहमद डंपी के घर की पार्टी मे गाना गाया।
 
20 मार्च: कोरोना वायरस की पुष्टि हुई। पहले किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज में एडमिट हुईं। फिर वहीं से लखनऊ पीजीआई के आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है।

Latest Bollywood News