Friday, March 29, 2024
Advertisement

कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर के घर का वीडियो हो रहा वायरल

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। वह इस समय लखनऊ के अस्पताल में भर्ती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 20, 2020 20:41 IST
kanika kapoor viral story- India TV Hindi
कनिका कपूर वायरल वीडियो

कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए जाने के बाद बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कड़ी सुरक्षा के बीच कनिका कपूर के उनके लखनऊ स्थित आवास से अस्पताल एंबूलेंस में ले जाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि ये वीडियो उनके पड़ोसियों द्वारा बनाया गया है। 

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कनिका कपूर को लेने के लिए मास्क पहने विशेषज्ञ एंबूलेंस लेकर आए हैं। फिर कनिका घर से निकल कर एंबूलेंस में बैठती हैं और उनके साथ एक अन्य महिला भी दिख रही है। 

कोरोना से संक्रमित होने के बाद कनिका कपूर का आया बयान

वीडियो में पड़ोसी कहते दिख रहे हैं कि ये कनिका की मां है। 

हालांकि इंडिया टीवी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। ये वीडियो इंडिया टीवी द्वारा नहीं बनाया गया है। इसलिए इसकी सत्यता का दावा नहीं किया जा सकता है।

मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव, लखनऊ में एडमिट

आपको बता दें कि लंदन से हाल ही में लौटीं सिंगर कनिका कपूर को कोरोना वायरस हो गया है। उन्हें लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लंदन से लौटने के बाद कनिका ने लखनऊ के एक पांच सितारा होटल में कई प्रतिष्ठित लोगों के साथ पार्टी की थी। इसमें कई नेता औऱ नौकरशाह भी मौजूद थे। 

हालांकि कनिका ने भी कोरोना की खबरों के बीच बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने टेस्ट कराया था जो नैगेटिव निकला था।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement