Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव, लखनऊ में एडमिट

कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। कनिका ने बेबी डॉल जैसे कई मशहूर बॉलीवुड गाने गाए हैं।

Vishal Pratap Singh Written by: Vishal Pratap Singh @vishalpsing
Updated on: March 20, 2020 18:38 IST
singer kanika kapoor corona positive - India TV Hindi
Kanika kapoor

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं, कनिका लखनऊ के एकअस्पताल में भर्ती हैं। इंडिया टीवी के रिपोर्टर विशाल सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक कनिका लंदन से आई थीं, कोरोना में लक्षण दिखने पर जांच कराई तो कोरोना पॉजिटिव पाई गईं।

कनिका ने ‘बेबी डॉल’, ‘ चिटियाँ कलाइयाँ’ जैसे कई हिट गाने दिए हैं। कनिका 15 मार्च को लंदन से उत्तर प्रदेश को राजधानी लखनऊ आई थीं। यहाँ उन्होंने सौ से भी ज़्यादा लोगों को ताज में पार्टी दी थी। कनिका लखनऊ के ताज में भी एक पार्टी में गयी थीं और वहाँ कई रसूखदार लोगों मुलाक़ात की। अब जब कनिका कोरोना पॉज़िटिव पाई गयी हैं तो उनकी बिल्डिंग में हड़कम्प मच गया है। 

क्या कनिका कपूर ने छिपाई थी कोरोना संक्रमण और पार्टी की बात?

इस बीच कनिका ने अपने instagram अकाउंट पर तमाम आरोपों का खंडन किया है। कनिका  लिखा है कि वो दस दिन पहले लंदन से आईं, एयरपोर्ट पर उनकी जैन स्क्रीनिंग हुई तो सब नॉर्मल निकला, चार दिन पहले उनके अंदर फ़्लू के लक्षण दिखे तो उन्होंने अपनी जाँच कराई, रिपोर्ट में कोरोना पॉज़िटिव निकला है, इसलिए वो और उनका परिवार  आइसोलेशन में है, इसके अलावा  जिससे भी मैं मिली हूँ  वो सब ऑब्ज़र्वेशन में हैं।

 

बता दें, कनिका लखनऊ की रहने वाली हैं अब वो लंदन की निवासी बन चुकी हैं, कनिका के तीन बच्चे हैं और वो पति से अलग हो चुकी हैं।

कोरोनावायरस: यूएस से वापस लौटीं खुशी कपूर, मुंबई एयरपोर्ट पर सैनिटाइजर से हाथ किए साफ

जाह्नवी कपूर और अनुष्का शर्मा ने किया हैवी वर्कआउट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement