Friday, March 29, 2024
Advertisement

कोरोना से संक्रमित होने के बाद कनिका कपूर का आया बयान

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से ग्रसित हो गई हैं। वह इस समय लखनऊ के अस्तपाल में भर्ती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 20, 2020 20:35 IST
kanika kapoor- India TV Hindi
कनिका कपूर

'बेबी डॉल' और 'चिटियां कलाईयां' जैसे गाने जा चुकी सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। रिपोर्ट्स तके मुताबिक कनिका कपूर 10 दिन पहले लंदन से लखनऊ आई थीं। कनिका इस समय लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कनिका ने लखनऊ के ताज होटल में पार्टी भी की थी। अब कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

कनिका कपूर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण थे। जिसके बाद मैंने टेस्ट कराया तो मुझे कोरोना पॉजिटिव आया। मैं और मेरा परिवार डॉक्टर की सलाह मान रहे हैं। कोई और संक्रमित ना हो इसके लिए मैं अकेले डॉक्टर की देखरेख में हूं।

क्या कनिका कपूर ने छिपाई थी कोरोना संक्रमण और पार्टी की बात?

कनिका ने आगे लिखा-  जब मैं घर वापिस आ रही थी तब एयरपोर्ट पर 10 दिन पहले सामान्य प्रक्रिया की तरह स्कैन किया गया था। मुझे 4 दिन पहले कोरोना वायरस के लक्षण दिखे हैं। इस स्तर पर मैं लोगों से अपील करना चाहती हूं कि सेल्फ आईसोलेशन करें और अगर लक्षण दिख रहे हैं तो टेस्ट करवाएं। मैं ठीक महसूस कर रही हूं, सामान्य फ्लू की तरह हल्का बुखार है। हांलाकि हमें इस समय समझदार नागरिक होने की आवश्यकता है और हमारे चारों ओर के बारे में सोचें।

Breaking: मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव, लखनऊ में एडमिट

 कनिका ने लिखा- हम बिना घबराहट के इसके माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं यदि हम विशेषज्ञों और हमारे स्थानीय, राज्य और केंद्र सरकार के निर्देशों को सुनते हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें कनिका कपूर अपने घर से अस्पताल जा रही हैं।

आपको बता दें  कनिका 10 दिन पहले लंदन से उत्तर प्रदेश को राजधानी लखनऊ आई थीं। यहाँ उन्होंने सौ से भी ज़्यादा लोगों को ताज में पार्टी दी थी। कनिका लखनऊ के ताज में भी एक पार्टी में गयी थीं और वहाँ कई बड़े अफ़सरों और नेताओं से मुलाक़ात की। कनिका से मुलाकात करने वाले 3 नेताओं ने खुद को आइसोलेट कर दिया है। अब जब कनिका कोरोना पॉज़िटिव पाई गयी हैं तो उनकी बिल्डिंग में हड़कम्प मच गया है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement