A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कपिल शर्मा की फीस में हुई कटौती, अब आधे पैसे में करना पड़ेगा काम

कपिल शर्मा की फीस में हुई कटौती, अब आधे पैसे में करना पड़ेगा काम

'द कपिल शर्मा शो’ के कॉमेडियन कपिल शर्मा जहां अपने शो से एक महीने में 9 करोड़ रुपये तक की कमाई कर लेते थे, अब उसी शो के लिए उन्हें आधी कीमत पर काम करना पड़ेगा।

kapil sharma- India TV Hindi Image Source : PTI kapil sharma

नई दिल्ली: 'द कपिल शर्मा शो’ के कॉमेडियन कपिल शर्मा जहां अपने शो से एक महीने में 9 करोड़ रुपये तक की कमाई कर लेते थे, अब उसी शो के लिए उन्हें आधी कीमत पर काम करना पड़ेगा। खबर है कि कपिल शर्मा की फीस कम होने का सबसे बड़ा कारण शो की घटती टीआरपी है। जब से सुनील ग्रोवर शो से गए हैं, शो की टीआरपी में तेजी से गिरावट आई है जिसकी वजह से सोनी चैनल को काफी नुकसान झेलना पड़ा है। इस वजह से अब सोनी चैनल कपिल की फीस से कटौती कर रहा है।

कपिल के शो में अपने नए शो का प्रचार करेंगे सुनील और कृष्णा

कपिल ने शो के लिए एक साल का और कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है, इस बार के कॉन्ट्रैक्ट में कपिल की फीस आधी कर दी गई है। जहां कपिल को हर एपिसोड के लिए 60 से 70 लाख रुपये तक मिल जाते थे, वहीं अब खबर आ रही है कि उन्हें हर एपिसोड के लिए 40 लाख रुपये तक ही मिलेंगे।

Image Source : ptikapil sharma

कपिल और सुनील ने साथ मिलकर पहले ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और फिर ‘द कपिल शर्मा शो’ में खूब धमाल मचाया था। जब सुनील ग्रोवर इस शो में थे तो इस शो की टीआरपी आसमान छू रही थी। लेकिन कपिल की एक हरकत ने सुनील को इस कदर खफा कर दिया कि वो शो से ही चले गए। सुनील गए तो उनके साथ चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा और अली असगर ने भी शो छोड़ दिया। हालांकि अब चंदन प्रभाकर ने अपने बचपन के दोस्त कपिल को माफ करके शो में वापसी कर ली है, लेकिन सुनील ने अभी तक कपिल को माफ नहीं किया है।

Image Source : ptikapil sharma

द कपिल शर्मा शो में हुई चंदन प्रभाकर की वापसी

इन कलाकारों के जाने के बाद भी कपिल शर्मा ने हार नहीं मानी और उन्होंने कॉमेडियन कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती के साथ इस शो को चलाने का प्रयास किया, जिसमें उन्होनें राजू श्रीवास्तव और सुनील पाल जैसे कॉमेडियन को भी अपने शो के साथ जोड़ना चाहा लेकिन इससे भी कुछ हासिल नहीं हुआ और शो की टीआरपी नहीं बढ़ी।

अब सोनी टीवी ने कपिल से कह दिया है कि काम करना है तो इतने ही पैसे में करो, कपिल की भी मजबूरी है, उनके पास भी आधी सैलरी में काम करने के अलावा कोई चारा नहीं है। 

कपिल से लड़ाई के 3 महीने बाद अली असगर ने बताई लड़ाई की वजह

Latest Bollywood News