A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कपिल शर्मा ने मारी अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी, फैंस हैं खफा, साथियों ने छोड़ा शो

कपिल शर्मा ने मारी अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी, फैंस हैं खफा, साथियों ने छोड़ा शो

कपिल शर्मा ने कई सालों की कड़ी मेहनत के बाद एक मुकाम हासिल किया है। बच्चे हों या बूढ़े कपिल की कॉमेडी सभी पसंद करते है। लेकिन कपिल की सालों की मेहनत से हासिल ये प्यार और इज्जत मिट्टी में मिलती दिखाई दे रही है और इसके लिए जिम्मेदार भी खुद कपिल हैं।

kapil- India TV Hindi kapil

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कई सालों की कड़ी मेहनत के बाद एक मुकाम हासिल किया है। बच्चे हों या बूढ़े कपिल की कॉमेडी सभी पसंद करते है। लेकिन कपिल की सालों की मेहनत से हासिल ये प्यार और इज्जत मिट्टी में मिलती दिखाई दे रही है और इसके लिए जिम्मेदार भी खुद कपिल शर्मा ही हैं।

कपिल के लिए फैंस की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। लेकिन इस वक्त कपिल के फैंस भी उनसे नाराज हैं और वो सुनील ग्रोवर का साथ दे रहे हैं, सोशल मीडिया में तो लोग इतना तक कह रहे हैं कि शो का नाम द कपिल शर्मा शो से बदलकर सुनील ग्रोवर शो रख देना चाहिए।

हाल ही में कपिल शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया से मुंबई जा रही फ्लाइट में सुनील ग्रोवर से हाथापाई की थी। इतना ही नहीं कपिल ने सुनील ग्रोवर को अपशब्द भी कहें। सुनील कपिल के शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभाते हैं। कपिल की इस हरकत से सुनील काफी नाराज हुए और उन्होंने शो से किनारा कर लिया।

सुनील के साथ हुई बदसलूकी से गुस्साए अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी द कपिल शर्मा शो से बायकॉट कर लिया है। सोमवार को हुई शूटिंग में दोनों ही कलाकार नदारद थे। सुनील के अलावा ये दोनों में शो के अहम किरदार हैं। और कपिल के घमंड का असर उनके शो और शो की टीआरपी को झेलना पड़ेगा।

आगे की स्लाइड में पढ़िए कपिल के कारनामे

Latest Bollywood News