A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या किया था कपिल ने सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में, खुला राज़

क्या किया था कपिल ने सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में, खुला राज़

कपिल शर्मा इन दिनों काफी विवादों में छाए हुए हैं और इसकी वजह है सुनील ग्रोवर के साथ चल रही उनकी बहस। कुछ वक्त पहले थे तक 'द कपिल शर्मा शो' एक खुशहाल परिवार जैसा था। शो से जुड़ा हर कलाकार अपने आप में ही गर्व महसूस कर रहा होता था। लेकिन...

kapil sharma vs sunil grover- India TV Hindi kapil sharma vs sunil grover

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों काफी विवादों में छाए हुए हैं और इसकी वजह है सुनील ग्रोवर के साथ चल रही उनकी बहस। कुछ वक्त पहले थे तक 'द कपिल शर्मा शो' एक खुशहाल परिवार जैसा था। शो से जुड़ा हर कलाकार अपने आप में ही गर्व महसूस कर रहा होता था। लेकिन अब तो मानो सब ईधर-ऊधर बिखर गए हैं। शो की लगभग पूरी स्टार कास्ट कपिल के बर्ताव से खफा है। हालांकि इस परिवार के टूटने से फिल्म इंडस्ट्री की हस्तियां भी काफी दुखी हैं।

कपिल को अपनी इस टीम के कारण ताकत, रुतबा और शौहरत हासिल हुई, लेकिन लगता है कपिल अब अपने घमंड के कारण अपनी इस कामयाबी और टीम को खोते जा रहे हैं। हालांकि वह अपनी इस टीम को एक बार फिर साथ लाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल तो यह साफ नहीं हो पाया है कि सुनील अब कपिल का साथ छोड़कर चले जाएंगे या वह इसमें बने रहेंगे।

आखिर क्या हुआ था फ्लाइट में:-

इस पूरे विवाद के साथ सभी यह तो जरूर ही जानना चाहेंगे कि आखिर उस दिन फ्लाइट में क्या हुआ था। दरअसल बता दें कि एक उसी फ्लाइट में मौजूद इस पैसेंजर हाल ही में एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उस दिन हुई लड़ाई का खुलासा किया है। उस समय कपिल और उनकी पूरी टीम ऑस्ट्रेलिया में शो करने के बाद वापस मुंबई लौट रहे थे। इस दौरान कपिल ने व्हीसकी की इस पूरी बोतल पी ली। वहीं दूसरी तरफ टेक ऑफ करने के बाद केबिन क्रू ने उनकी पूरी टीम को खाना परोसा और वह उसे खाने लगे, लेकिन तभी कपिल वहां पहुंचे और उन्होंने तेज आवाज में कहा कि, "जब मैंने खाना शुरु नहीं किया तो तुम लोग ने कैसे लिया खाना?" उनकी आवाज इतनी ऊंची थी कि बाकी सभी यात्रियों को भी परेशानी होने लगी। इसके बाद उनकी टीम इतनी असहज हो गई कि उन्होंने आधा बचा हुआ खाना ही क्रू को वापस लौटा दिया।

अगली स्लाइड में पढ़ें पूरा मामला:-

Latest Bollywood News