A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘पद्मावती’ के सेट पर लगी आग को लेकर बोले करण जौहर

‘पद्मावती’ के सेट पर लगी आग को लेकर बोले करण जौहर

संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'पद्मावती' अपनी शूटिंग के दौरान ही खूब सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म के सेट पर बार-बार तोड़ फोड़ की जा रही है, जिसके कारण फिल्म की पूरी टीम काफी परेशान है। बीते दिनों सेट पर हुई आगजनी और तोड़फोड़ के लिए अब करण जौहर...

karan johar- India TV Hindi karan johar

मुंबई: संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'पद्मावती' अपनी शूटिंग के दौरान ही खूब सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म के सेट पर बार-बार तोड़ फोड़ की जा रही है, जिसके कारण फिल्म की पूरी टीम काफी परेशान है। बीते दिनों सेट पर हुई आगजनी और तोड़फोड़ के लिए अब फिल्मकार करण जौहर ने बेहद दुख व निराशा प्रकट क है। करण ने गुरुवार को 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा, "एक नागरिक, इंसान और फिल्मकार के रूप में यह दुखद है कि हमारे इस प्रतिष्ठित और बेहतरीन देश में हमें यह सब सहना पड़ रहा है। मैं संजय के साथ हूं। जब कभी मुझे इस बारे में सुनने-पढ़ने को मिलता है, मुझे गहरा दुख होता है।"

करण का यह बयान महाराष्ट्र के कोल्हापुर में 'पद्मावती' के सेट पर अज्ञात लोगों द्वारा तोड़फोड़ व आगजनी की घटना को अंजाम दिए जाने के बाद आया है, जिसमें लगभग 80 से 90 प्रतिशत तक परिधान व आभूषण जलकर राख हो गए।

भंसाली की फिल्म के साथ यह इस तरह की दूसरी घटना है। इससे पहले जनवरी में राजस्थान के जयपुर में भी फिल्म के सेट पर तोड़फोड़ की गई थी। इस दौरान भंसाली से मारपीट भी हुई थी। राजपूत करणी सेना ने फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।

फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News