A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर खान ने शेयर की बेटे जहांगीर की क्यूट फोटो, बोलीं-'फॉरएवर मूड'

करीना कपूर खान ने शेयर की बेटे जहांगीर की क्यूट फोटो, बोलीं-'फॉरएवर मूड'

करीना कपूर खान परिवार के साथ छुट्टियों का लुत्फ उठाने का कोई मैका नहीं छोड़तीं। एक्ट्रेस ने मालदीव वेकेशन की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से एक तस्वीर काफी प्यारी है।

<p>करीना कपूर खान </p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ KAREENAKAPOORKHAN करीना कपूर खान 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को परिवार के साथ टाइम स्पेंड करना बहुत पसंद है। एक्ट्रेस अपने काम के साथ-साथ फैमिली को भी समय देती हैं। इसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए तस्वीरों में देखने को मिलती है। दूसरी बार मां बनने के बाद करीना अपने काम पर वापस लौट गई हैं। वो सोशल मीडिया पर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स साझा करती रहती हैं। 

राज कुंद्रा को मिली जमानत, अश्लील वीडियो मामले में कोर्ट से राहत

हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की। ये तस्वीरें करीना के मालदीव वेकेशन की हैं। इनमें से एक तस्वीर उनके छोटे बेटे जेह की है, जिसे लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है। खास बात ये है कि इस फोटो को करीना ने खुद क्लिक की है और इसके जरिए जेह के मूड के बारे में बताते हुए कैप्शन में लिखा है-'फॉरएवर मूड'। फोटो में जेह हाथ में खिलौना लिए खेलते हुए काफी क्यूट लग रहे हैं। 

Image Source : instagram/ therealkareenakapoorजहांगीर अली खान 

Image Source : instagram/ therealkareenakapoorकरीना की इंस्टा स्टोरी 

तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि करीना अपने वेकेशन ट्रिप को काफी मिस कर रही हैं। जेह की तस्वीर के अलावा एक्ट्रेस ने तीन और फोटो शेयर की। जिसमें से पहले तस्वीर को कैप्शन दिया-'एक बार एक द्वीप पर'। वहीं, दो सेल्फी वाली फोटे के जरिए  करीना ने अपने अलग-अलग मूड को भी दिखाया। 

दूसरी बार मां बनने के बाद करीना इस खूबसूरत फेज को एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी किताब के जरिए अपने दूसरे प्रेग्नेंसी  के अनुभवों को लोगों संग साझा किया। वहीं दूसरी तरफ वे जेह के साथ भी अपनी क्यूट बॉन्डिंग की झलकियां देती रहती हैं।  

वर्क फ्रंट की बात करें तो वे आमिर खान संग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। प्रेग्नेंसी में भी करीना ने इस फिल्म की शूटिंग की थी। जिसके चलते उन्हें काफी तारीफ भी मिली थी। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

बप्पी लाहिरी ने अपनी आवाज खोने की झूठी खबरों को किया खारिज, कहा- निराशाजनक

शहीर शेख-रुचिका कपूर ने शेयर किया बेटी का नाम, मतलब भी बताया

तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की रिलीज का ऐलान, लॉन्च किया गया नया पोस्टर

Latest Bollywood News