शहीर शेख-रुचिका कपूर ने शेयर किया बेटी का नाम, मतलब भी बताया

शहीर शेख और रुचिका कपूर ने अपनी बेटी की झलक तो नहीं दिखाई। लेकिन, नाम का खुलासा कर दिया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 20, 2021 20:12 IST
shaheer sheikh and ruchika kapoor - India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/ SHAHEERNSHEIKH शहीर शेख और रुचिका कपूर

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' फेम एक्टर शहीर और उनकी पत्नी रुचिका कपूर हाल ही में पेरेंट बने हैं। जन्म के एक सप्ताह बाद एक्टर ने बेटी के नाम का खुलासा किया है। साथ ही फैंस को धन्यवाद भी दिया है। शहीर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो अपनी पत्नी रुचिका के साथ नजर आ रहे हैं। ये फोटो रुचिका के प्रेग्नेंसी के दिनों की है।

इस खूबसूरत तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा-'जिंदगी ने उन्हें जो उपहार दिया है उसके लिए वो आभारी हैं। आगे के सफर के लिए उन्हें सभी के प्यार और शुभकामनाओं की आवश्यकता है। सभी उन्हें दुआ में रखें अनाया'। इस नाम का मतलब होता है 'तोहफा'। शहीर ने अपने पोस्ट में उनकी बेटी को जिंदगी का तोहफा कहा है। जानकारी के मुताबित रुचिका ने 11 सितंबर को अनाया को जन्म दिया था। हालांकि, उनकी तरफ से अब तक इस बारें में कोई भी आधिकारिक स्टेटमेंट नहीं जारी किया गया है। 

कुछ महीने पहले एक्टर ने अपनी पत्नी रुचिका के लिए खुद ही गोद भराई का समारोह किया था। इस मौके पर उन्होंने बेहतरीन सजावट भी की थी। शहीर ने नियॉन लाइट और पेस्टल रंग के गुब्बारों से घर को सजाया था। गोदभराई के इस फंक्शन में काफी कम लोगों को आमंत्रित किया गया था। इस फंक्शन में एक्टर के दोस्त और परिवार के कुछ सदस्य ही शामिल हुए थे। 

राज कुंद्रा को मिली जमानत, अश्लील वीडियो मामले में कोर्ट से राहत

बता दें कि शहीर शेख और रुचिका कपूर ने नवंबर 2020 में कोर्ट मैरिज की थी। फिलहाल, शहीर सोनी टीवी पर एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस के साथ कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 में नजर आ रहे हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे के साथ उनकी वेब सीरीज पवित्र रिश्ता भी Zee5 पर प्रीमियर हुआ था। इस सीरियल में शहीर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की भूमिका निमा रहे हैं। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

'बिग बॉस ओटीटी' जीतने की खुशी में दिव्या अग्रवाल ने मनाया जश्न, साथ नजर आए बॉयफ्रेंड वरुण सूद और रणविजय सिंह

अभिनेत्री पायल घोष का दावा - अज्ञात हमलावरों ने की थी एसिड अटैक की कोशिश

जावेद अख्तर मानहानि मामला: मुंबई की अदालत में पेश हुईं कंगना रनौत, कहा: उनका विश्वास उठ गया

raju-srivastava