1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बप्पी लाहिरी ने अपनी आवाज खोने की झूठी खबरों को किया खारिज, कहा- निराशाजनक

बप्पी लाहिरी ने अपनी आवाज खोने की झूठी खबरों को किया खारिज, कहा- निराशाजनक

सोशल मीडिया पर एक झूठी रिपोर्ट का दौर चल रहा था जिसमें दावा किया गया था कि दिग्गज गायक और संगीतकार बप्पी लाहिरी ने अपनी आवाज खो दी है। ऐ

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 21, 2021 11:57 IST
bappi lahriri- India TV Hindi
Image Source : BAPPI LAHIRI/INSTAGRAM बप्पी लाहिरी ने अपनी आवाज खोने की झूठी खबरों को किया खारिज

हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक झूठी रिपोर्ट का दौर चल रहा था जिसमें दावा किया गया था कि दिग्गज गायक और संगीतकार बप्पी लाहिरी ने अपनी आवाज खो दी है। ऐसी सभी खबरों को खारिज करते हुए उन्होंने अब अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक बयान साझा किया था।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बप्पी लाहिरी ने अपनी आवाज खोने की अफवाहों को खारिज कर दिया। उन्होंने लिखा, 'मेरे और मेरे स्वास्थ्य के बारे में गलत रिपोर्ट डालने वाले कुछ मीडिया आउटलेट्स के बारे में जानकर निराशा हुई।" उन्होंने आगे कहा, "अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के आशीर्वाद से मैं ठीक हूं! बप्पी दा।'

वरिष्ठ संगीतकार को इस साल की शुरुआत में अप्रैल में एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जब वो कोविड पॉजिटिव हो गए थे। हालाँकि उन्हें जल्द ही छुट्टी दे दी गई थी, लेकिन कथित तौर पर वह अभी भी कुछ स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, गायक व्हीलचेयर पर रहते हैं, और उनकी सुविधा के लिए उनके जुहू बंगले में एक लिफ्ट लगाई गई है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अनुभवी संगीतकार से मिलने वाले लोगों ने तो यहां तक कहा कि वो अब बोलते नहीं है।

बप्पी लाहिरी के  बेटे बप्पा लाहिरी, जो अप्रैल में लॉस एंजिल्स से अपने बीमार पिता की देखभाल के लिए आए थे, तब से मुंबई में हैं। उन्होंने कथित तौर पर खुलासा किया था कि उनके पिता फेफड़ों की परेशानी से जूझ रहे थे तब उन्हें वायरस का पता चला था। उनके अनुसार, वरिष्ठ संगीतकार को सलाह दी गई है कि वे ठीक होने की प्रक्रिया में बात न करें और यही कारण है कि लोगों ने सोचा है कि उन्होंने अपनी आवाज खो दी है। 

Related Video
Click Mania
bigg boss 15