Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'कामयाब' से रिलीज हुआ बप्पी लहरी की आवाज़ में रेट्रो नंबर 'टिम टिम टिम'

संजय मिश्रा की फिल्म 'कामयाब' से रेट्रो नंबर 'टिम टिम टिम' रिलीज हुआ है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 27, 2020 15:52 IST
संजय मिश्रा , कामयाब, बप्पी लाहिरी- India TV Hindi
संजय मिश्रा की फिल्म 'कामयाब' से नया गाना रिलीज हुआ है

मुंबई: शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एक ऐसी फिल्म लेकर आ रही है जिसमें कैरेक्टर एक्टर की लाइफ के बारे में बहुत ही खूबसूरती से दिखाया गया है। फ़िल्म का नाम है 'कामयाब'। इस फिल्म के ट्रेलर में संजय मिश्रा करैक्टर एक्टर सुधीर के रोल में हैं, फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है। अब फिल्म से नया गाना 'टिम टिम टिम' रिलीज़ कर दिया गया है जो एक रेट्रो गीत है और बॉलीवुड के करैक्टर कलाकारों को एक ट्रिब्यूट है।

निर्माताओं ने 'टिम टिम टिम' नाम के गाने को रिलीज किया है, गाने में मजेदार लिरिक्स और रेट्रो म्यूजिक है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने को प्रतिष्ठित संगीतकार बप्पी लहरी ने अपनी आवाज़ दी है, गाने के बोल नीरज पांडे ने लिखे हैं, जिसे फिरोज खान ने अरेन्ज किये है। पुराने गानों के रीमिक्स के दौर में, यह ओरिजनल गाना आपको रेट्रो युग में वापस ले जाता है और कहानी को दिलचस्प बना रहा है।

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट दर्शकों के लिए 'कामायाब' पेश के लिए पूरी तरह तैयार है। संजय मिश्रा के किरदार और 'एक्स्ट्रा से एक्स्ट्राआर्डिनरी' के नरेटिव ने करैक्टर कलाकारों की दिलकश कहानी के प्रति हमें फिल्म देखने के लिए उत्साहित कर दिया है।

फिल्म में संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल के साथ सारिका सिंह और ईशा तलवार जैसे प्रतिभाशाली कलाकार नज़र आने वाले हैं, यह नवोदित निर्देशक हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म पहले से ही विभिन्न अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों से प्यार बटोर चुकी है और अब अपनी कहानी के साथ देश को लुभाने के लिए तैयार हैं।

निर्माताओं ने हाल ही में संजय मिश्रा के साथ एक दिलचस्प वीडियो भी जारी किया है जिसमें अभिनेता ने "करैक्टर एक्टर हूँ मैं" नामक कविता के साथ सभी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है और इस वीडियो को व्यापक रूप से देखा गया है।

गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित "कामायाब" 6 मार्च 2020 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। ड्रिशयम फिल्म्स प्रोडक्शन के तहत यह फिल्म रेड चिल्लीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत होगी।

बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

कमल हासन को लेनी चाहिए 'इंडियन 2' के सेट पर हुए हादसे की जिम्मेदारी : प्रोड्क्शन कंपनी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement