A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेटे तैमूर और जेह को लेकर करीना कपूर ने किया खुलासा, कहा- 'मैं नहीं चाहती कि ये दोनों फिल्म स्टार बने'

बेटे तैमूर और जेह को लेकर करीना कपूर ने किया खुलासा, कहा- 'मैं नहीं चाहती कि ये दोनों फिल्म स्टार बने'

करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने बच्चों को लेकर खुलासा किया कि वह नहीं चाहती कि उनके दोनों बच्चे फिल्म स्टार बनें। जानिए वजह।

kareena, taimur and jeh - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ KAREENAKAPOORKHAN करीना कपूर, तैमूर और जेह 

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे बेटे जेह अपने नाम को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में जेह की चेहरे की पहली झलक फैंस ने तब देखी जब अपने पापा की गोद में जेह अपने नाना रणधीर कपूर  के घर पहुंचे थे। तैमूर के छोटे भाई 6 महीने के हो गए हैं। करीना ने हाल ही में खुलासा किया कि जेह बिल्कुल उनके जैसा दिखते हैं और टिम सैफ अली खान पर गए हैं. उन्होंने अपने बच्चों को लेकर खुलासा किया कि वह नहीं चाहती कि उनके दोनों बच्चे फिल्म स्टार बनें।

करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और बेबाकी से अपनी राय को रखती हैं। हाल ही में एचटी ब्रंच को दिए एक इंटरव्यू में करीना ने अपने दोनों बच्चों को लेकर खुलकर बात की। करीना ने अपने छोटे बेटे जेह के बारे में बात करते हुए कहा कि वो अभी छह महीने का है और वह बिल्कुल मेरे जैसा दिखता है। 

आलिया भट्ट को पसंद आई फिल्म 'शेरशाह', सिद्धार्थ मल्होत्रा की तारीफ करते हुए लिखा- तुम बहुत खास...

सैफ पर गया है तैमूर

दोनों बच्चों के बीच के अंतर पर उन्होंने कहा कि टिम को जहां बहुत सारे चेहरे पसंद नहीं थे वहीं जेह इसके उलट हैं। तैमूर में सैफ का व्यक्तित्व अधिक है। टिम एक विशिष्ट धनुर्धर है। वो रचनात्मक है, उसे कला, रंग और ड्राइंग पसंद है, उसे नई चीजें ढूंढना पसंद है। वहीं जेह पिसियन हैं। अब देखते हैं कि उनका विकास कैसे होता है।

बेबो किस तरह की मां बनेंगी

करीना कपूर किस तरह की मां बनेंगी? इस सलाव के जवाब में करीना कहती हैं, ‘मैं चाहती हूं कि मेरे दोनों बेटे पूरी तरह सज्जन बनें, मैं चाहती हूं कि लोग कहें कि वे अच्छे शिक्षित, दयालु हैं। अगर ये हुआ तो मुझे लगता है कि मेरा काम अच्छा हो जाएगा।’ उन्होंने आगे कहा कि मैं नहीं चाहता कि वे फिल्मी सितारे बने। मुझे खुशी होगी अगर टिम आता है और मुझसे कहता है कि मैं कुछ और करना चाहता हूं। माउंट एवरेस्ट पर चढ़ना हो या कुछ और, जो भी होगा मैं हमेशा अपने बच्चों को सपोर्ट करूंगीं।

गलतियों से मिलती है सीख

करीना ने इस बातचीत में कहा कि मैं हेलीकॉप्टर मॉम की तरह नहीं बनना चाहती। मैं चाहता हूं कि वो गिरें और सीखें क्योंकि मेरी मां ने मुझे यही सिखाया है। मेरी मां ऐसी थी, जो तुम चाहो करो, गलतियां करो और फिर उन्हें सुधारना सीखो, क्योंकि यही काम करता है। इसी तरह मैं अपने बच्चों की परवरिश कर रही हूं। उन्होंने कहा कि जेह छोटा है, लेकिन टिम अब बहुत अधिक जागरूक हो गया है।

जेह का चेहरा नहीं दिखाने की वजह 

एक्ट्रेस ने इस बातचीत में कहा कि तैमूर के नाम को लेकर काफी बवाल हुआ। फिर टिम यहां जा रहा है, ये कर रहा है ऐसी रोज खबरें आने लगी। लेकिन इन सबके बारे में मैंने और सैफ ने ज्यादा वहीं सोचा, क्योंकि टिम अभी काफी छोटा है। इसलिए हमने अभी तक जेह की कोई तस्वीर जारी नहीं की है, भले टिम खुशी-खुशी कैमरे के लिए हाथ हिलाता हो। 

सैफ बनाते हैं मजाक

करीना ने बताया कि जब मैं अक्सर पैपराजी को पोज देती हूं तो सैफ अक्सर मेरा मजाक उड़ाते हैं। वो मुझे ये कहते हुए चिढ़ाते है कि मां खुशी-खुशी फोटो खिंचवा रही होती है तो बच्चे अपने मम्मा को पोज देते हुए देखते हैं और उसके नक्शेकदम पर चलते हैं।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती की फिल्म का आया टीजर, #BheemlaNayak हो रहा है ट्रेंड

लीजा हेडेन ने दिखाई बेटी लारा की पहली झलक, पति ने भी शेयर की तस्वीरें

रश्मि देसाई ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

Latest Bollywood News