A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नज़र आएंगी करीना कपूर खान?

आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नज़र आएंगी करीना कपूर खान?

आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान नज़र आ सकती हैं।

Kareena Kapoor Khan, Aamir Khan- India TV Hindi Kareena Kapoor Khan, Aamir Khan

आमिर खान (Aamir Khan) ने इस साल अपने बर्थडे पर अनाउंस किया था कि वो टॉम हैंक्स की फिल्म Forrest Gump पर आधारित फिल्म में काम करेंगे, जिसका नाम 'लाल सिंह चड्ढा' होगा। अब लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान नज़र आ सकती हैं। आमिर और करीना ने साथ में '3 इडियट्स' और 'तलाश' में काम किया है।

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, करीना फिलहाल लंदन में 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग कर रही हैं। इसके बाद वो भारत 'डांस इंडिया डांस' की शूटिंग के लिए आएंगी। इसके बाद वो फैसला लेंगी कि उन्हें 'लाल सिंह चड्ढा' करना है या नहीं। अगर वो फिल्म के लिए हां कहती हैं तो वो आमिर की पार्टनर के तौर पर नज़र आएंगी।

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, कैरेक्टर्स के बीच कैमेस्ट्री अच्छी होनी चाहिए। आमिर चाहते हैं कि करीना फिल्म करें। वो अगस्त तक लंदन में रहेंगी, जहां वो 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग करेंगी। अगले महीने वो अपने टीवी कमिटमेंट्स के लिए मुंबई भी आएंगी। उसी समय उनसे इस फिल्म के बारे में बात की जाएगी।

करीना ने कुछ समय पहले ही 'गुड न्यूज़' की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ हैं। इसके अलावा करीना धर्मा प्रोडक्शन की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नज़र आएंगी।

Also Read:

Bigg Boss 13 में भी नज़र आएंगे अनूप जलोटा, सलमान खान संग शो कर सकते हैं होस्ट

Game Over Movie Review: आखिरी पल तक सस्पेंस बनाए रखने में कामयाब हुई तापसी पन्नू की फिल्म

दिशा पाटनी ने 27वें जन्मदिन पर खुद को दिया ये खास गिफ्ट

 

 

 

Latest Bollywood News