Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर ने मां बबीता के साथ बिताया दिन, शेयर की फोटो

करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर ने मां बबीता के साथ बिताया दिन, शेयर की फोटो

करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान ने सोमवार अपनी मां बबीता कपूर के साथ बिताया था। जिसकी फोटो करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Kareena kapoor khan with family- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Kareena kapoor khan with family

करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) बिजी होने के बावजूद भी अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ दिन बिताने के लिए समय निकाल ही लेती हैं। सोमवार का दिन करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर(Karisma Kapoor) ने अपनी मां बबीता के साथ बिताया। जिसकी फोटो करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है जिसमें तीनों साथ में पोज कर रही हैं। करिश्मा कपूर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- अपने लोगों के साथ मंडे शानदार बन जाता है। इस फोटो को अभी तक 90,000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। करिश्मा कपूर अक्सर अपनी फैमिली के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

बीते हफ्ते करिश्मा कपूर करीना कपूर और रिया कपूर के साथ लंच पर गई थीं। लंच की फोटो शेयर करते हुए लिखा था- Veere's lunch'.

करीना कपूर अपनी फैमिली के काफी करीब हैं। वह सबसे ज्यादा अपनी मां बबीता कपूर और बहन करिश्मा कपूर के करीब हैं। एक पुराने इंटरव्यू में करीना कपूर ने कहा था- वह अपनी मां की पूजा करती हैं, वह उनके लिए भगवान की तरह हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग पूरी की। गुड न्यूज में करीना के साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी नजर आने वाले हैं। करीना जल्द ही फिल्म 'हिंदी मीडियम' के सीक्वल 'अंग्रेजी मीडियम' के लिए इरफान खान के साथ शूटिंग शुरू करने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह फिल्म में पुलिस का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। इसके बाद करीना करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। 'तख्त' में करीना के साथ रणवीर सिंह, विक्की कौशल, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

मेगन मार्कल और प्रिंस हैरी के घर आया नन्हा शहजादा

दूसरी बार मां बनने जा रही हैं ईशा देओल, शेयर की बेबी शॉवर की फोटो और वीडियो

Latest Bollywood News