A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करण जौहर की तरह करीना कपूर खान भी करेंगी रेडियो चैट शो होस्ट

करण जौहर की तरह करीना कपूर खान भी करेंगी रेडियो चैट शो होस्ट

करीना कपूर खान अपने दोस्त करण जौहर को फॉलो करते हुए जल्द एक चैट शो होस्ट करती नजर आ सकती है। खबरों के मुताबिक वह रेडियो पर एक चौट शो होस्ट करेंगी। करण भी फिलहाल एक रेडियो चैट शो 'कॉलिंग करण' होस्ट करते हैं।

Karan Johar, Kareena Kapoor Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Karan Johar, Kareena Kapoor Khan

नई दिल्ली: करीना कपूर खान अपने दोस्त करण जौहर को फॉलो करते हुए जल्द एक चैट शो होस्ट करती नजर आ सकती है। खबरों के मुताबिक वह रेडियो पर एक चौट शो होस्ट करेंगी। करण भी फिलहाल एक रेडियो चैट शो 'कॉलिंग करण' होस्ट करते हैं।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, ''कॉलिंग करण की तरह यह शो भी फैंस को करीना से बात करने का मौका देगा। वो जल्द इस शो की रिकॉर्डिंग शुरू कर सकती हैं।''

रिपोर्ट के मुताबिक करीना ने इस न्यूज को कंफर्म करते हुए कहा- ''इस प्लेटफॉर्म पर शुरुआत का इससे अच्छा शो कुछ और नहीं हो सकता था। मैं अपना पहला रेडियो शो कर रही हूं और मैं इसका इंतजार नहीं कर सकती।''

रिपोर्ट के मुताबिक, करीना ने बुधवार को इसकी शुरुआत भी कर दी है। उन्होंने मुंबई के एक स्टूडियो में फोटोशूट भी करवाया है।

करीना के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह करण जौहर की 'तख्त' में नजर आएंगी। कुछ समय पहले ही करण ने इस फिल्म की घोषणा की है। फिल्म में करीना के अलावा रणवीर सिंह, अनिल कपूर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर हैं।

जून में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' हिट साबित हुई है। फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर आहूजा, स्वरा भास्कर, शिखा तल्सनिया और सुमित व्यास थे।

इसके अलावा वह करण जौहर की फिल्म 'गुड न्यूज' में भी दिखाई देंगी। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी हैं। खबरों के मुताबिक, फिल्म सेरोगेसी पर है। यह अगले साल 19 जुलाई को रिलीज होगी। इसे राज मेहता डायरेक्ट करेंगे।

Also Read:

'संजू' के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने कहा- संजय दत्त मेरे बेस्ट फ्रेंड नहीं

'सुई धागा' की टीम ने धागे से बनाई गणेश की मूर्ति, वरुण-अनुष्का ने इको-फ्रेंडली गणपति मनाने का दिया संदेश

BIGG BOSS 12: अनूप जलोटा घर में करेंगे अपना वजन कम, खाना बनाने में भी करेंगे मदद

Latest Bollywood News