A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करिश्मा कपूर के लिए खुला दूसरी शादी का रास्ता, जल्द ले सकती हैं 7 फेरे!

करिश्मा कपूर के लिए खुला दूसरी शादी का रास्ता, जल्द ले सकती हैं 7 फेरे!

करिश्मा पिछले तीन सालों से दिल्ली के बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही हैं।

karishma kapoor 2nd marraige sandeep toshniwal sanjay kapoor- India TV Hindi karishma kapoor 2nd marraige sandeep toshniwal sanjay kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर एक बार फिर से शादी कर सकती हैं। करिश्मा पिछले तीन सालों से दिल्ली के बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही हैं। संदीप ने अपनी पत्नी डॉक्टर आश्रिता से साल 2010 में अलग होने की अर्जी डाली थी। अब सात सालों बाद मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट ने दोनों के तलाक पर मुहर लगा दी। करिश्मा के लिए अब संदीप से शादी करने का रास्ता साफ हो गया है।

संदीप और अश्रिता का यह तलाक उनकी आपसी सहमति से हुआ है। अश्रिता ने संदीप से तलाक के बदले 2 करोड़ रुपये का मुआवजा लिया है। साथ ही दिल्ली के जिस घर में आश्रिता रहती हैं वो घर भी उनके नाम किया जाएगा। संदीप की 12 और 9 साल की दो बेटियां भी हैं, जो तलाक के बाद अपनी मां के साथ रहेंगी। दोनों ही बेटियों को 3-3 करोड़ रुपये की संपत्ति मिलेगी।

karishma kapoor 2nd marraige sandeep toshniwal sanjay kapoor

संदीप और करिश्मा 3 साल पहले एक दूसरे के करीब आए थे। उससे पहले करिश्मा दिल्ली के ही एक बिजनेसमैन संजय कपूर की पत्नी थी। लेकिन दोनों की शादी लंबे समय तक नहीं टिकी और तलाकशुदा संजय ने करिश्मा से भी तलाक ले लिया। लंबे अरसे तक दोनों की कानूनी लड़ाई चली आखिरकार 2016 में करिश्मा और संजय ऑफिशियली अलग हो गये। करिश्मा और संजय के भी दो बच्चे हैं। करिश्मा से अलग होने के बाद संजय ने भी तीसरी शादी कर ली है।

karishma kapoor 2nd marraige sandeep toshniwal sanjay kapoor

अब संदीप भी पत्नी से अलग हो गए हैं तो उम्मीद की जा रही है करिश्मा और संदीप जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Latest Bollywood News