Thursday, May 09, 2024
Advertisement

‘बिग बॉस’ के घर में बढ़ने वाली हैं शिल्पा शिंदे की मुश्किलें, होने वाली है एक्स ब्वॉयफ्रेंड की एंट्री

बिग बॉस के घर में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वो शख्स कोई और नहीं बल्कि शिल्पा शिंदे के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोमित राज हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: November 08, 2017 14:56 IST
shilpa shinde romit raj bigg boss wild card entry- India TV Hindi
shilpa shinde romit raj bigg boss wild card entry

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 11' में पहले दिन से ही विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की लड़ाई चर्चा में बनी हुई है। कई बार शिल्पा ने विकास को काफी परेशान किया है, जिससे तंग आकर विकास ने दो बार बिग बॉस हाउस से भागने की कोशिश तक की। लेकिन अब बिग बॉस में एक ऐसे शख्स की एंट्री होने वाली है जो शिल्पा की मुश्किलें बढ़ा सकता है। हाल ही में बिग बॉस के घर में ढिंचैक पूजा वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेकर आई थीं, लेकिन वो जल्दी ही बाहर हो गईं। अब जो खबर आई है उसके मुताबिक बिग बॉस के घर में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वो शख्स कोई और नहीं बल्कि शिल्पा शिंदे के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोमित राज हैं।

दरअसल शिल्पा अपने से 3  साल छोटे रोमित से साल 2009 में शादी करने वाली थी। दोनों की शादी के कार्ड तक बंट चुके थे, लेकिन अचानक खुद शिल्पा ने ही शादी से इनकार कर दिया। शिल्पा ने इस बारे में एक इंटरव्यू देते हुए कहा था- मेरी शादी की तैयारियां हो चुकी थी। शादी के लिए ड्रेस भी तैयार हो चुकी थी। यहां तक कि मैंने शादी के लिए गहने भी खरीद लिए थे, शादी के कार्ड तक छप चुके थे। लेकिन शादी से एक महीने पहले मेरी शादी टूट गई। हालांकि मुझे लगता है यह मेरा सही फैसला था क्योंकि मैं अब खुश हैं मुझे एडजस्ट होने की जरूरत नहीं है। मैं अपने फैसले खुद ले सकती हूं।

देखना दिलचस्प होगा कि रोमित की एंट्री से बिग बॉस हाउस में क्या बदलाव आते हैं। शिल्पा इसे किस तरह लेती हैं ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement