A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड PICS: न्यूयॉर्क में मना करिश्मा के एक्स हस्बैंड संजय की तीसरी शादी का जश्न

PICS: न्यूयॉर्क में मना करिश्मा के एक्स हस्बैंड संजय की तीसरी शादी का जश्न

करिश्मा कपूर के एक्स हस्बैंड संजय कपूर ने पिछले दिनों मॉडल प्रिया सचदेव के साथ गुपचुप शादी कर सभी को चौंका दिया था। दोनों 13 अप्रैल को दिल्ली में शादी के बंधन में बंध गए थे। इसके बाद अब इन्होंने बुधवार की रात न्यूयॉर्क में एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया है।

Karishma - India TV Hindi Karishma

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर के एक्स हस्बैंड संजय कपूर ने पिछले दिनों मॉडल प्रिया सचदेव के साथ गुपचुप शादी कर सभी को चौंका दिया था। दोनों 13 अप्रैल को दिल्ली में शादी के बंधन में बंध गए थे। इसके बाद अब इन्होंने बुधवार की रात न्यूयॉर्क में एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया है। दोनों के इस खुशी के पल में इनके परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्तों को ही शामिल किया गया था। अपनी रिस्पेशन पार्टी में प्रिया व्हाइट कलर की ड्रेस पहने हुए दिखाई दीं। वहीं संजय ग्रे और ब्लैक कलर के सूट में नजर आ रहे हैं।

रवीना टंडन और पति अनिल थडानी में होने जा रही है बड़ी टक्कर

बता दें कि कुछ वक्त पहले कहा जा रहा था दोनों की शादी का आयोजन भी न्यूयॉर्क में ही किया जाएगा, लेकिन बाद में इन्होंने दिल्ली में ही काफी नीजि तौर पर शादी कर ली। गौरतलब है कि प्रिया की यह दूसरी शादी है वह इससे पहले होटल बिजनेसमेन विक्रम चटवाल संग शादी के बंधन में बंध चुकी है। वहीं दूसरी तरफ संजय की यह तीसरी शादी है।

खबरों के अनुसार संजय और प्रिया पिछले 5 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। संजय ने वर्ष 2003 में करिश्मा कपूर से शादी की थी, लेकिन इन दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चल सका और 2010 में करिश्मा ने संजय से अलग होने का फैसला कर लिया। आखिरकार 2016 में दोनों का तलाक हो गया। संजय और करिश्मा के दो बच्चे 12 साल की बेटी समाएरा और 7 साल का बेटा कियान है। तलाक के बाद बच्चों की कस्टडी करिश्मा को दी गई है।

अगली स्लाइड में देखें रिसेप्शन की तस्वीरें:-

Latest Bollywood News