A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करिश्मा कपूर ने बहन करीना कपूर खान के साथ शेयर की तस्वीर, कहा- हर दिन Siblings Day है

करिश्मा कपूर ने बहन करीना कपूर खान के साथ शेयर की तस्वीर, कहा- हर दिन Siblings Day है

अप्रैल महीने की 10 तारीख को World Siblings Day था। उस दिन कई सिलेब्रिटीज ने अपने भाई-बहनों के साथ तस्वीर शेयर कर इस दिन को सेलिब्रेट किया था। हालांकि करिश्मा कपूर के लिए हर दिन सिबलिंग डे है।

 Karisma Kapoor shares picture with sister Kareena Kapoor Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Karisma Kapoor shares picture with sister Kareena Kapoor Khan

अप्रैल महीने की 10 तारीख को World Siblings Day था। उस दिन कई सिलेब्रिटीज ने अपने भाई-बहनों के साथ तस्वीर शेयर कर इस दिन को सेलिब्रेट किया था। हालांकि करिश्मा कपूर के लिए हर दिन सिबलिंग डे है। उन्होंने सोमवार को अपनी बहन करीना कपूर खान के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों कार में बैठे हुए हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- ''हर दिन सिबलिंग्स डे है।''

तस्वीर में करिश्मा रेड आउटफिट में और करीना जींस-टॉप में नज़र आ रही हैं। हालांकि ये कहा नहीं जा सकता कि ये तस्वीर नई है या पुरानी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना फिलहाल पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान खान के साथ पटौदी हाउस में छुट्टियां मना रही हैं। पिछले हफ्ते ही तीनों पटौदी के लिए रवाना हुए थे।

करीना ने हाल ही में 'गुड न्यूज़' की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी हैं।

इसके बाद करीना इरफान खान की 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग भी शुरू करेंगी। ये 2017 की फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है।

अंग्रेजी मीडियम के बाद करीना के पास करण जौहर की 'तख्त' भी है, जिसमें वो जहां नारा, रणवीर सिंह दारा शिकोह और विक्की कौशल औरंगजेब के रोल में दिखेंगे। फिल्म में इनके अलावा आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर भी हैं।

Also Read:

विक्की कौशल से ब्रेकअप के बाद क्या हरलीन सेठी हो गई हैं डिप्रेशन का शिकार?

कलंक के साथ रिलीज़ होगा अर्जुन कपूर के India's Most Wanted का टीजर

Kesari box office collection: अक्षय कुमार की फिल्म ने कमाए 150.91 करोड़ रुपये

Latest Bollywood News