A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनन्या पांडे को Ex-ब्वॉयफ्रेंड ने किया ब्लॉक, कार्तिक आर्यन को पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना नहीं है पसंद

अनन्या पांडे को Ex-ब्वॉयफ्रेंड ने किया ब्लॉक, कार्तिक आर्यन को पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना नहीं है पसंद

'पति पत्नी और वो' 6 दिसंबर को रिलीज हुई है, जिसमें कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे ने अहम भूमिका निभाई है।

ananya panday and kartik aaryan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन का मानना है कि एक्टिंग और सेक्स उनके लिए ब्रेड और बटर की तरह है। जूम के चैट शो 'बाइ इनवाइट ओनली' में एक्टिंग और सेक्स में से क्या छोड़ना आसान है, इस सवाल पर कार्तिक ने जीवन में अपनी पसंद के बारे में खुलकर बात की। 

कार्तिक ने कहा, "एक्टिंग और सेक्स ब्रेड और बटर की तरह हैं। आप दोनों में से किसी को छोड़ नहीं सकते हैं। एक्टिंग, सेक्स या प्यार मेरे लिए साथ-साथ चलता है।"

रणवीर सिंह के अजीबोगरीब लुक को देख यूजर्स बोले- 'भाई अगली बार पटियाला जरूर पहनना...'

'पति पत्नी और वो' एक्टर ने आगे कहा, "मुझे अपने निजी जीवन के बारे में बात करना पसंद नहीं, लेकिन इसे छिपाना भी अच्छा नहीं लगता है। मैं किसी के साथ डिनर और रेस्टोरेंट में जाना सिर्फ इसलिए नहीं छोड़ सकता, क्योंकि वहां कुछ फोटोग्राफर्स होंगे।"

कार्तिक के अलावा फिल्म 'पति, पत्नी और वो' की उनकी को-स्टार भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे ने भी अपने निजी जीवन पर बात की।

'जस्सी जैसी कोई नहीं' फेम मोना सिंह जल्द करने वाली हैं शादी!

 

अनन्या ने कहा, "सिर्फ एक को छोड़कर मेरी अपने किसी भी एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के साथ दोस्ती नहीं है। वह भी इसलिए क्योंकि मुझे कुछ सवालों के जवाब चाहिए। उसने मुझे ब्लॉक कर दिया है, इसलिए मैं जवाब का इंतजार कर रही हूं।"

उन्होंने ब्रेकअप से डील करने को लेकर भी कुछ मंत्र दिए। अनन्या ने कहा, "ब्रेकअप से उबरने का सबसे अच्छा रास्ता होता है, किसी और के साथ आगे बढ़ जाना।"

Latest Bollywood News

Related Video