A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस : भूल भुलैया 2 की शूटिंग में टीम ने लगाए मास्क, कार्तिक आर्यन ने शेयर किया वीडियो

कोरोना वायरस : भूल भुलैया 2 की शूटिंग में टीम ने लगाए मास्क, कार्तिक आर्यन ने शेयर किया वीडियो

कार्तिक आर्यन ने फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। भूल भुलैया 2 के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने पूरी टीम को निर्देश दिया है कि सुरक्षा के सारे उपाय अपनाकर ही शूटिंग की जाए। इस वीडियो में शूट के समय सभी क्रू मेंबर मास्क लगाए नजर आ रहे हैं।

<p>कार्तिक आर्यन</p>- India TV Hindi कार्तिक आर्यन

चीन से निकले कोरोना वायरस ने दुनिया भर में कहर बरपा दिया है। भारत भी इसकी चपेट में आ चुका है और सैंकड़ों लोगों के पॉजिटिव केस के साथ साथ इस खतरनाक वायरस से एक मौत की पुष्टि भी हो चुकी है। बॉलीवुड में भी कोरोना का असर देखने को मिल रहा है। कुछ ऐसा ही भूल भुलैया2 के सेट से नजर आ रहा है। लखनऊ में फिल्म के क्रू मेंबर्स ने मास्क लगाकर शूटिंग की है। 

फिल्म के हीरो कार्तिक आर्यन ने फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। भूल भुलैया2  के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने पूरी टीम को निर्देश दिया है कि सुरक्षा के सारे उपाय अपनाकर ही शूटिंग की जाए। इस वीडियो में शूट के समय सभी क्रू मेंबर मास्क लगाए नजर आ रहे हैं। कार्तिक ने उस पोस्ट के नीचे एक कैप्शन भी  दिया हुआ है "स्टे सेफ गायस कांट स्ट्रेस दिस एनफ #वाश योर हैंड्स #कोरोना स्टॉप करो ना" ।

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने भी हाल ही में इंस्टा पोस्ट के जरिए फैंस को हाथ मिलाने की बजाय नमस्ते करने पर जोर दिया है। सलमान खान, अनुपम खेर, कपिल शर्मा, बिपाशा बसु समेत दर्जनों सेलेब्रिटीज समय समय पर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लोगो को जागरुक कर रहे हैं। 

प्रियंका चोपड़ा का कोरोनावायरस से जुड़ा वीडियो लाखों लोगों ने देखा, 'नमस्ते' का दिया संदेश

भारत की बात करें तो देश में भी इसके 78 केस की पुष्टि हो चुकी है। कोरोना वायरस की वजह से भारत में गुरुवार को पहली मौत भी हो चुकी है। कर्नाटक के 76 साल के व्यक्ति का निधन हुआ है। सभी लोग कोरोना वायरस से इस समय डरे हुए हैं। कई राज्यों में में स्कूल कॉलेज और सिनेमाहॉल बंद किए जा चुके हैं। लोगों को विदेश भ्रमण न करने की सलाह दी गई है। 

अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस पर देसी अंदाज में लिखी कविता , कहा- आने दो कोरोना-वोरोना ठेंगा दिखाओ तब 

Latest Bollywood News