A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन ने 'प्यार का पंचनामा' स्टाइल में लोगों से की घर में रहने की अपील, शेयर किया वीडियो

कार्तिक आर्यन ने 'प्यार का पंचनामा' स्टाइल में लोगों से की घर में रहने की अपील, शेयर किया वीडियो

कार्तिक आर्यन का 'प्यार का पंचनामा' वाला मोनोलॉग लोगों को अभी भी याद है। उन्होंने उसी अंदाज में लोगों को घर पर रहने की सलाह दी है।

kartik aaryan- India TV Hindi कार्तिक आर्यन

सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने-अपने अंदाज में लोगों से घर में रहने की अपील कर रहे हैं। कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए कार्तिक आर्यन ने भी अपने प्यार का पंचनामा वाले अंदाज में लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की है। 'प्यार का पंचनामा' को रिलीज हुए पांच साल से ज्यादा हो चुके हैं मगर कार्तिक को फिल्म का मोनोलॉग अभी तक याद है। अब कार्तिक ने लोगों से कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने की अपील करने के लिए मोनोलॉग बनाया है।

कार्तिक ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा-  हैशटैग कोरोना स्टॉप करोना। मेरे स्टाइल में मेरी अपील। अभी तक सोश डिस्टेंसिंग ही एकमात्र उपाय है।

वीडियो में कार्तिक स्कूल, ऑफिस जाने वाले लोगों से कहते हैं कि जब उन्हें सेल्फ आइसोलेशन करना है तब इकोनॉमी की याद आ रही है। जब आपको दो हफ्ते की छुट्टी मिली है तो काम करने की पड़ी है।

 कार्तिक की इस वीडियो पर वरुण धवन और अर्जुन कपूर सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक 25 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

अजय देवगन सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने कोरोना वायरस से लड़ने में किया पीएम मोदी का सपोर्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन भूल भूलैया 2 की शूटिंग कर रहे थे। अब वह घर वापिस आ गए हैं। इस फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। यह अक्षय कुमार की फिल्म भूल भूलैया का सीक्वल है। फिल्म को अनीज बाजमी डायरेक्ट कर रहे हैं।

शबाना आजमी 15 दिनों तक रहेंगी सेल्फ आइसोलेशन में, बुडापेस्ट से शूटिंग करके आई हैं वापिस

Latest Bollywood News