A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कैटरीना कैफ ने बहन इसाबेल को बॉलीवुड में आने से पहले दी ये नसीयत

कैटरीना कैफ ने बहन इसाबेल को बॉलीवुड में आने से पहले दी ये नसीयत

कैटरीना की बहन इसाबेल फिल्म 'टाइम टू डांस' से बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। कैटरीना ने बहन को बॉलीवुड में आने से पहले एक नसीयत दी है।

Katrina kaif and isabelle kaif- India TV Hindi Katrina kaif and isabelle kaif

कैटरीना कैफ(Katrina kaif) ने बॉलीवुड में फिल्म बूम से 2003 में कदम रखा था। 'बूम' से लेकर भारत तक का सफर कैटरीना का काफी शानदार रहा है। वह एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मों में नज़र आई हैं। कैटरीना का बाद अब उनकी बहन इसाबेल कैफ(Isabelle Kaif) बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। 

कैटरीना की बहन इसाबेल फिल्म टाइम टू डांस से बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। जब कैटरीना से सवाल पूछा गया कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले अपनी बहन को कौन-सी राय देना चाहेंगी तो कैटरीना ने कहा- मैं हमेशा अपनी बहन से कहती हूं चाहे तुम डायरेक्टर बनों या एक्टर, इस इंडस्ट्री में आने के लिए स्टील की नसें होना जरुरी है। यह आसान नहीं है। 

इसके साथ ही कैटरीना ने अपनी पहन को सलाह दी- किसी और के रास्ते पर मत चलो। हमेशा वह करो जो तुम करना चाहती हो। किसी और को उदाहरण की तरह मत देखो साथ ही उनके रास्ते को ना ही फॉलो करो। तुम्हे अपनी आवाज सुनने की जरुरत है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आईं थी। इसके बाद वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं। फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके साथ ही सूर्यवंशी के लिए आएकॉनिक गाने टिप-टिप बरसा पानी को रिक्रिएट किया गया है। जिसकी फोटोज कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Also Read:

जन्मदिन पर ब्रेक लेकर मौज-मस्ती करना चाहती हैं कैटरीना कैफ

सलमान खान की वर्कआउट वीडियो देखकर कैटरीना कैफ ने दिया ये रिएक्शन

Latest Bollywood News