Monday, April 29, 2024
Advertisement

सलमान खान की वर्कआउट वीडियो देखकर कैटरीना कैफ ने दिया ये रिएक्शन

सलमान खान की वर्कआउट वीडियो देखकर कैटरीना कैफ ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया, पढ़िए पूरी खबर

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 04, 2019 9:35 IST
salman khan and katrina kaif- India TV Hindi
salman khan and katrina kaif

नई दिल्ली: सलमान खान अपनी फिल्म भारत की सक्सेस से इतने ज्यादा खुश है कि वह अपने फैंस के लिए आए दिन नए-नए वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में सलमान ने काफी हार्ड वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आई थी। लेकिन एक और खास शख्स था जिसे यह वीडियो बेहद पसंद आई और वह थी कैटरीना कैफ। सलमान की इस वीडियो को लेकर भारत एक्ट्रेस कैटरीना से पूछा गया कि उन्होंने क्या वीडियो देखी है और कैसा लगा तो कैटरीना ने काफी दिलचस्प जवाब दिया। कैटरीना ने कहा है कि सलमान अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस है। और वह अपने बिजी शेड्यूल में भी वर्कआउट के लिए टाइम निकाल लेते हैं साथ ही कैट ने सलमान को 'फिटनेस आइकॉन' बताया।

बता दें कि एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान कटरीना ने सलमान की तारीफ की और कहा कि वह फिटनेस के मामले में सलमान खान से प्रेरणा लेती हैं। इसके अलावा कटरीना ने बताया सलमान बहुत ही मेहनती है और वर्कआउट को हमेशा सीरियस लेते हैं।

कटरीना ने कहा, ''सलमान खान फिटनेस आइकन हैं। उन्हें अपने फिटनेस टारगेट को पैशन के साथ फॉलो करते हुए देखना काफी प्रेरणात्मक है। वह अपनी फिटनेस को लेकर गंभीर हैं। इसके आगे कटरीना ने कहा कि मुझे लगता है कि सलमान खान और अक्षय कुमार अपनी फिटनेस को लेकर काफी पैशनेट है।

बताते चलें कि सलमान और कटरीना कैफ ने भारत फिल्म में साथ काम किया था। इसमें सलमान ने भारत का और कटरीना ने कुमुद रैना का किरदार निभाया था। फिल्म के निर्देशन की कमान डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने संभाली थी। इसमें दोनों के अलावा दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे सितारों ने काम किया था। यह कोरियन फिल्म ओड टु माय फादर की हिंदी रीमेक थी।

गौरतलब है कि सलमान इन दिनों दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हैं। इसका निर्देशन रेमो डीसूजा कर रहे हैं। फिल्म में सलमान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। फिल्म में साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप विलेन का किरदार निभा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

रणवीर सिंह- मिजान जाफरी का डांस वीडियो वायरल, फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के मल्हारी गाने पर कर रहे हैं डांस

आलिया भट्ट जल्द ही रिलीज कर सकती हैं अपनी म्यूजिक वीडियो

'अर्जुन पटियाला' का दूसरा गाना Crazy Habibi Vs Decent Munda हुआ रिलीज, सनी लियोनी ने लगाए ठुमके 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement