1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रणवीर सिंह- मिजान जाफरी का डांस वीडियो वायरल, फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के मल्हारी गाने पर कर रहे हैं डांस

रणवीर सिंह- मिजान जाफरी का डांस वीडियो वायरल, फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के मल्हारी गाने पर कर रहे हैं डांस

रणवीर सिंह और जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 04, 2019 7:53 IST
ranveer singh and mizaan jaffrey- India TV
ranveer singh and mizaan jaffrey

रणवीर सिंह और जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है। इस वीडियो में रणवीर और मिजान दोनों काफी एनर्जेटिक नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों स्टार को डांस करते देखकर आप बिलकुल नहीं बता सकते है कि दोनों अलग है। बता दें कि मिजान संजय लीला भंसाली की फिल्म मलाल से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में उनकी को-स्टार होंगी शर्मिन सहगल जोकि भंसाली की भांजी है।

बता दें कि बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही मिजान काफी सुर्खियों में रहते है। पहली चीज यह है कि मिजान की लुक की तुलना अक्सर रणवीर सिंह और रणबीर कपूर से की जाती है। और यह  भी खबर आई थी फिल्म फिल्म पद्मावत में मिजान रणवीर के बॉडी डबल बने थे। जब मिजान से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्होंने हाल ही में इस बारे में बात करते हुए कहा था कि मैं संजय सर को पद्मावत के सेट पर अस्सिट कर रहा था। एक दिन वे इस बारे में बात कर रहे थे कि रणवीर के बिना कुछ सीन्स को शूट करना कितना मुश्किल होगा। संजय सर ने उस समय सोच विचार कर मेरा नाम लिया था। अगले दिन मुझे रणवीर जैसी बॉडी लैंग्वेज और लाइन्स को समझना था।' गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सेगल भी इस फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने जा रही है।

बता दें कि मीजान की फिल्म मलाल के ट्रेलर सामने आने के बाद से ही कई लोगों का ये भी कहना है कि मीजान रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के जैसे दिखते हैं। इस पर मीज़ान ने कहा कि 'मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि मैंने तीन साल इस फिल्म के शूट में बिताए हैं और तीन सालों में मेरे बाल और दाढ़ी इतने बढ़ गए हैं जिसके चलते लोग मेरी तुलना उनसे कर रहे हैं लेकिन शेव करने के बाद मैं उनसे काफी अलग दिखता हूं। लेकिन ये सच है कि ये मेरे लिए बहुत बड़ा कॉम्प्लिमेंट है।'खास बात ये है कि मीजान फिल्म पद्मावत में रणवीर के बॉडी डबल बने थे। 

फिल्म 'मलाल' से फिल्मकार संजय लीला भंसाली की भांजी शरमिन सहगल भी फिल्मी दुनिया में आगाज कर रही हैं। 'मलाल' आगामी शुक्रवार यानी 5 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। बता दें कि यह फिल्म मुंबई के मुद्दों पर सवालिया निशान लगाती नजर आ रही है। दरअसल मुंबई में गैर मराठियों के साथ जो समस्याएं आती हैं इस फिल्म में उन सभी पर बात की गई है, लेकिन इसके साथ ही एक मीठी सी लवस्टोरी भी लोगों को लुभा रही है। लीड एक्टर मीजान यहां एक मराठी के किरदार में हैं वहीं शरमिन गैर मराठी के रोल में नजर आ रही हैं।

याद दिला दें कि इसके पहले साल 2008 में फिल्म 'सांवरियां' से संजय लीला ने दो स्टार किड रणबीर कपूर और सोनम कपूर को बॉलीवुड में दाखिल कराया था। वहीं अब मीजान और उनकी खुद की भांजी शरमिन भी पूरी तैयारी के साथ पर्दे पर दिख रहे हैं। दोनों की एक्टिंग काफी मंझी हुई दिख रही है। 'मलाल' को भंसाली और टी सीरीज ने साथ मिलकर बनाया है।

Also Read:

अर्जुन पटियाला' का दूसरा गाना Crazy Habibi Vs Decent Munda हुआ रिलीज, सनी लियोनी ने लगाए दिलजीत दोसांझ के साथ ठुमके

एक्ट्रेस भाग्यश्री के पति हिमालय दासानी हुए गिरफ्तार, लगे हैं ये आरोप

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13