A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना से जूझ रहीं कैटरीना कैफ ने शेयर की तस्वीरें, लिखा -‘वक्त और सब्र’

कोरोना से जूझ रहीं कैटरीना कैफ ने शेयर की तस्वीरें, लिखा -‘वक्त और सब्र’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक पॉजिटिव मैसेज दिया।

katrina kaif - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KATRINAKAIF कैटरीना कैफ 

देशभर में कोरोना का कहर लगातार जारी है। टीवी और बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में अक्षय कुमार, आमिर खान और विक्की कौशल, कैटरीना कैफ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इस बात की जानाकरी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से दी थी। एक्ट्रेस ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद रविवार को अपनी पहली फोटो फैंस के साथ शेयर की है। वो इन दिनों कोरोना वायरस से जूझ रही हैं। कैटरीना ने जो तस्वीर शेयर कि है उसमें वो बेहद   शांति दिख रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए कैट ने लिखा -‘वक्त और सब्र’। 

अपने इस पोस्ट के जरिए से एक्ट्रेस ने अपने फैंस को मैसेज देने की कोशिश की है। एक्ट्रेस ने बताना चाहा है कि अभी उन्हें ठीक होने में थोड़ा और वक्त लग सकता है। इसलिए, सब्र इस वक्त सबसे जरूरी है। कैट इस फोटो में बिना मेकअप के भी काफी सुंदर लग रही हैं। फोटो को फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। 

Major Teaser : सलमान खान-महेश बाबू करेंगे 'मेजर' का टीजर लांच, शहीद मेजर संदीप को देंगे श्रद्धांजलि

कैटरीना का पोस्ट

6 अप्रैल को कैटरीना कैफ ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करके लिखा था मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारंटीन में रहूंगी। मैं अपने डॉक्टरों की सलाह से सभी तरह के प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। मेरे संपर्क में आए सभी से निवेदन है कि वह सभी लोग अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। आपके प्रेम और समर्थन के लिए शुक्रिया। सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही टाइगर-3 की शूटिंग शुरू करने वाली थीं। इस फिल्म के एक्ट्रेस काफी मेहनत भी कर रही थीं। फिल्म में एक बार फिर से कैटरीना सलमान खान के साथ नजर आएंगी।

आलिया भट्ट ने फैंस के बीच शेयर की सनकिस्ड फोटो तो जैकलीन फर्नांडिस का आया कमेंट

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

बाहर लगी है कोरोना से सख्ती तो इस तरह घर पर ही क्लब ले आईं निया शर्मा

तैमूर अली खान के शरारती अंदाज को देख हंस पड़ीं करीना, तस्वीर शेयर करते हुए बोलीं- योगा के बाद स्ट्रेचिंग या...

मालदीव में छुट्टियां मनाती टीना दत्ता ने ऑलिव ग्रीन स्विमसूट में शेयर की तस्वीरें

 

Latest Bollywood News